• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sukma
  • कवासी लखमा के विरोध में कुंजाम के समर्थकों ने किया प्रदर्शन
--Advertisement--

कवासी लखमा के विरोध में कुंजाम के समर्थकों ने किया प्रदर्शन

Sukma News - बीते दिनों कोंटा विधायक कवासी लखमा द्वारा सीपीआई नेता व अखिल भारतीय आदिवासी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष...

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 05:50 AM IST
कवासी लखमा के विरोध में कुंजाम के समर्थकों ने किया प्रदर्शन
बीते दिनों कोंटा विधायक कवासी लखमा द्वारा सीपीआई नेता व अखिल भारतीय आदिवासी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष कुंजाम पर मीडिया में दिए गए बयान से भड़की भाकपा ने सोमवार को जिले भर में प्रदर्शन किया। जिला मुख्‍यालय के अलावा तोंगपाल, छिंदगढ़ और कोंटा में सीपीआई ने रैली निकाली और विधायक कवासी लखमा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सीपीआई ने बस स्‍टैंड पर विधायक लखमा का पुतला भी फूंका। इस दौरान सीपीआई नेता व कार्यकर्ता के साथ बड़ी संख्‍या में ग्रामीण भी मौजूद रहे।

जिला मुख्‍यालय में रैली का अगुवाई कर रहे सीपीआई के जिला परिषद सचिव रामा सोड़ी ने कहा कि कांग्रेस के उपनेता प्रतिपक्ष व विधायक कवासी लखमा ने सीपीआई नेता मनीष कुंजाम को आदिवासियों की दुकान चलाने वाला और बिना मां-बाप का बताया था जिससे आदिवासी समाज आक्रोशित है। लखमा ने इस तरह की बयानबाजी कर आदिवासी बेटे का ही नहीं पूरे आदिवासी समाज का अपमान किया है। लखमा को दिए गए बयान पर तत्‍काल सार्वजनिक रुप से माफी मांगनी चाहिए। उन्‍होंने बताया कि सोमवार को तोंगपाल, छिंदगढ़, सुकमा और कोंटा में प्रदर्शन किया गया। मंगलवार को कोर्रा, केरलापाल, गादीरास एवं पाकेला समेत गांव-गांव में सीपीआई प्रदर्शन कर लखमा के बयान पर विरोध दर्ज कराएगी।

X
कवासी लखमा के विरोध में कुंजाम के समर्थकों ने किया प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..