• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sukma
  • बसपा की सत्ता हासिल करो सभा आज कांशीराम जयंती पर प्रदेशभर में आयोजन
--Advertisement--

बसपा की सत्ता हासिल करो सभा आज कांशीराम जयंती पर प्रदेशभर में आयोजन

Sukma News - बहुजन समाज पार्टी आज से प्रदेश भर में सत्ता हासिल करो अभियान की शुरूआत करेगी। पार्टी के संस्थापक कांशीराम की...

Dainik Bhaskar

Mar 15, 2018, 06:35 AM IST
बसपा की सत्ता हासिल करो सभा आज कांशीराम जयंती पर प्रदेशभर में आयोजन
बहुजन समाज पार्टी आज से प्रदेश भर में सत्ता हासिल करो अभियान की शुरूआत करेगी। पार्टी के संस्थापक कांशीराम की जयंती पर पूरे प्रदेश भर में पार्टी के प्रमुख नेता दस जगहों पर विशेष कार्यक्रम कर रहे हैं। राजधानी रायपुर के गांधी मैदान में सुबह ग्यारह बजे सत्ता हासिल करो संकल्प सभा रखी गई है। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश बाचपेई समेत अन्य पदाधिकारी जनसभा को संबोधित करेंगे। बिलासपुर में प्रदेश प्रभारी भीम राजभर, जांजगीर में एम एल भारती, बलौदा बाजार में अजय साहू, कोरबा में गोपाल ऋषिकर भारती की अध्यक्षता में कार्यक्रम होगा। इसके अलावा सारंग गढ़, मुंगेली, दुर्ग संभाग के राजनांदगांव और जगदलपुर में भी सत्ता हासिल करो सभा होगी। प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश बाजपेई ने बताया कि पांचों संभाग में होने वाले इस आयोजन के जरिए पार्टी जनता को वोट की ताकत का अहसास कराएगी। इसके माध्यम से पूरे प्रदेश में जिला ब्लाक स्तर पर भी चरणबद्ध कार्यक्रम किए जाएंगे। उन्होंने सुकमा में शहीद हुए जवानों को पार्टी की ओर से श्रद्धांजलि भी दी और कहा कि दुख की घड़ी में बसपा पार्टी जवानों के परिवार के साथ खड़ी है।

बसपा- कांग्रेस का होगा गठबंधन ,17 को दिल्ली में बैठक : कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के बीच केवल छत्तीसगढ़ में ही नहीं मध्यप्रदेश और राजस्थान के चुनाव के मद्देनजर भी गठबंधन होगा। सूत्रों की मानें तो दोनों पार्टी के रणनीतिकारों ने इसकी योजना भी बना ली है। दरअसल, छत्तीसगढ़ से ही दोनों पार्टियों के बीच चुनावी तालमेल और गठबंधन के संकेत सबसे पहले निकले थे। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने पिछले माह एक यात्रा के दौरान भाजपा को हराने बसपा को साथ आने का निमंत्रण दिया था। दोनों ही पार्टी के आला नेताओं के बीच इसको लेकर जल्द ही चर्चा होने वाली है। इसे लेकर 17 मार्च को दिल्ली में बैठक के संकेत हैं।

X
बसपा की सत्ता हासिल करो सभा आज कांशीराम जयंती पर प्रदेशभर में आयोजन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..