Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

नगरवासियों ने बुधवार को जिला मुख्‍यालय स्थित बस स्टैंड से कैंडल मार्च निकालकर नगर पालिका के समक्ष स्थित गांधी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 15, 2018, 06:35 AM IST

नगरवासियों ने बुधवार को जिला मुख्‍यालय स्थित बस स्टैंड से कैंडल मार्च निकालकर नगर पालिका के समक्ष स्थित गांधी प्रतिमा पहुंचे। यहां किस्‍टाराम नक्‍सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ 212 बटालियन के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बस स्टैंड में हुई श्रद्धांजलि सभा में मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्ट्रेट कमलेश कुमार जुर्री, एसडीओपी राजकुमार मिंज व एसएस विंध्‍यराज, अधिवक्‍ता कैलाश जैन, टीआई एकेश्‍वर नाग, फारुख अली के अलावा बड़ी संख्‍या में नगर के वरिष्‍ठ नागरिक एवं पुलिस के जवान शामिल हुए। सभा के दौरान लोगों में नक्‍सलवाद के प्रति आक्रोश दिखा। सभी वक्‍ताओं ने नक्‍सलियों को जमकर कोसा। इधर कोंटा में बुधवार शाम किस्‍टाराम नक्‍सली हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने नगर के अटल चौक में जुटे लोगों ने नक्सलवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए। यहां जवानों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान नगर के जनप्रतिनिधि, सीआरपीएफ एवं पुलिस के अफसर व जवान बड़ी संख्‍या में मौजूद रहे।

सुकमा. कैंडल जलाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते नगरवासी।

श्रद्धांजलि सभा से नदारद दिखे बड़े नेता व अफसर

बुधवार दोपहर को नक्‍सली विरोधी संगठन से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया में बस स्‍टैंड में किस्‍टाराम नक्‍सली हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने और कैंडल मार्च निकालने के कार्यक्रम की सूचना वायरल‍ किया। इसमें समाज के सभी वर्ग से श्रद्धांजलि सभा में जुटने की अपील की गई थी। इसके बावजूद बस स्‍टैंड में शाम लगभग साढ़े 6 बजे आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम से स्‍थानीय जनप्रतिनिधि और अफसर नदारद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×