• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sukma
  • एनएच 30 पर जांच में सेंट्रो कार से 21 किलो, इनोवा से 150 किलो गांजा जब्त
--Advertisement--

एनएच-30 पर जांच में सेंट्रो कार से 21 किलो, इनोवा से 150 किलो गांजा जब्त

Sukma News - भास्कर न्यूज | सुकमा/ कोंटा कुकानार पुलिस ने रविवार की सुबह एनएच 30 पर नाकेबंदी कर एक संदिग्ध सेंट्रो कार की तलाशी...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 06:55 AM IST
एनएच-30 पर जांच में सेंट्रो कार से 21 किलो, इनोवा से 150 किलो गांजा जब्त
भास्कर न्यूज | सुकमा/ कोंटा

कुकानार पुलिस ने रविवार की सुबह एनएच 30 पर नाकेबंदी कर एक संदिग्ध सेंट्रो कार की तलाशी ली। इस दौरान कार की सीट में छिपाकर रखा गया 57 पैकेट गांजा बरामद किया गया। 21 किलो वजनी गांजे की कीमत लगभग एक लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने कार सवार झारखंड निवासी बालमुकुंद पाण्डेय (35) व प्रभास कुमार झा (55) को गिरफ्तार किया है। टीआई सलीम खाखा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पड़ोसी राज्य ओडिशा के मलकानगिरी के कालीमेला इलाके से सेंट्रो कार में गांजा भरकर जगदलपुर की ओर ले जाया जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने कुकानार थाने के पास एनएच की नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू की। इसी दौरान सेंट्रो कार जे एच 09 के 4504 को रोककर तलाशी ली गई। जिसमें गांजे से भरे 57 पैकेट बरामद किए गए। आरोपियों ने पूछताछ में गांजा झारखंड ले जाने की बात कही है।

इधर कोंटा में भी पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक वाहन से 150 किलो गांजा पकड़ा। थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र में ग्राम ढोंद्रा में नए फॉरेस्ट नाका पर शनिवार सुबह 11 बजे नाकाबंदी कर बिना नंबर की इनोवा वाहन रोका गया और गाड़ी की तलाशी दौरान 150 किलो गांजे के साथ दो आरोपियों शंकर व समीर हसन को गिरफ्तार किया गया। साहू ने बताया कि बाजार रेट के हिसाब से यह गांजा 10 लाख रुपए है। दाेनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया। उन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कुकानार पुलिस ने कार से बरामद किया गांजा व पकड़े गए आरोपी।

X
एनएच-30 पर जांच में सेंट्रो कार से 21 किलो, इनोवा से 150 किलो गांजा जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..