• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Sukma
  • कुमली की टीम ने 99 रन से फीडम ट्राॅफी के पिछले विजेता विशाखापट्‌टनम को हराया
--Advertisement--

कुमली की टीम ने 99 रन से फीडम ट्राॅफी के पिछले विजेता विशाखापट्‌टनम को हराया

जिला मुख्यालय के आउटडोर स्टेडियम में चल रहे अंतरराज्यीय रात्रिकालीन क्रिकेट फीडम ट्राफी में अब पूल बी में दूसरे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:05 PM IST
जिला मुख्यालय के आउटडोर स्टेडियम में चल रहे अंतरराज्यीय रात्रिकालीन क्रिकेट फीडम ट्राफी में अब पूल बी में दूसरे राज्यों की तगड़ी टीमों के मुकाबले शुरू हो गए हैं। बुधवार को खेले गए प्री क्वार्टर फाइनल मैच में पिछले बार की विजेता टीम विशाखापटनम और भिलाई की कुमली पाटन के बीच मैच खेला गया, जिसमें कुमली पाटन ने 99 रन से जीत हासिल की। गुरुवार को दो सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

कुमली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 212 रन बनाए। इसमें खोमेश ने केवल 11 गेंद में 50 रन बनाया। उसने कुल 7 छक्के और 2 चौके की मदद से 14 गेंद पर 54 रन बनाए। दूसरे बल्लेबाज सनी ने 8 छक्के और 4 चौके की मदद से 23 गेंदों में 69 रन बनाए। विशाखापटनम की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट खोकर केवल 113 रन ही बना सकी। सनी और खोमेश को संयुक्त रूप से मैन आफ दी मैच घोषित किया गया। हैट्रिक छक्के लगाने पर खोमेश को 1000 रुपए का नगद इनाम दिया गया। इसी तरह महाराष्ट्र और कुआकोंडा के बीच खेले गए मैच में कुआकोंडा ने 72 रन का लक्ष्य 12 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया। कुआकोंडा के तेज गेंदबाज रिंकू को हैट्रिक विकेट लेने पर 1000 रुपए नगद और मैन आफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। टूर्नामेंट में बुधवार को ही लखनऊ और डोंगरगढ़, ओम इलेवन बिलासपुर और रांची, सुकमा स्टार इलेवन और कोरापुट के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए।

दंतेवाड़ा. कुमली पाटन और विशाखापटनम के बीच खेले गए मैच का रोमांचक क्षण।

रोमांच इतना कि अलाव जलाकर डटे रहे दर्शक

अंतरराज्यीय क्रिकेट प्रतियोगिता के मैचों का रोमांच इतना ज्यादा है कि कड़ाके की सर्दी के बावजूद दर्शक अलाव जलाकर देर शाम तक मैदान पर डटे रहते हैं। फ्लड लाइट के अलावा इस बार मैदान पर एलईडी स्क्रीन पर मैच का लाइव टेलीकास्ट की सुविधा भी है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..