--Advertisement--

मुखबिरी के शक में युवक की हत्या

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 01:25 PM IST

Sukma News - सुकमा/दोरनापाल | दोरनापाल-जगरगुंडा मार्ग पर शनिवार की सुबह अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शुक्रवार व...

मुखबिरी के शक में युवक की हत्या
सुकमा/दोरनापाल | दोरनापाल-जगरगुंडा मार्ग पर शनिवार की सुबह अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया। शुक्रवार व शनिवार की दरम्यानी रात पुलिस का मुखबिर बताकर युवक की हत्या कर नक्सलियों ने शव चिंतलनार थाना क्षेत्र के मुकरम के पास फेंक दिया था।

शव के पास मिले नक्सली पर्चे में युवक का नाम राजेश यादव लिखा हुआ है। जगरगुंडा एरिया कमेटी की ओर से जारी पर्चे में नक्सलियों ने युवक पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है। पुलिस के कहने पर नक्सली गतिविधियों की जानकारी जुटाने के लिए चिंतागुफा इलाके में राजेश यादव के दाखिल होने की बात नक्सलियों ने बरामद पर्चे में लिखी है। एसपी अभिषेक मीणा ने बताया कि युवक के हाथ में गुदना से राजेश यादव लिखा हुआ है। मृत युवक के पास से किसी भी तरह का पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ है इसलिए उसकी पूरी तरह से शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। एसपी ने अंदेशा जाहिर किया कि मानसिक रुप विक्षिप्त युवक भटकते हुए जंगलों में जा पहुंचा और नक्सलियों के हत्थे चढ़ गया। नक्सलियों ने बिना ठीक से पड़ताल किए मुखबिरी के संदेह में निर्दोष युवक की हत्या कर दी।

X
मुखबिरी के शक में युवक की हत्या
Astrology

Recommended

Click to listen..