• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Sukma
  • इलाज में लापरवाही, भड़के कांग्रेसी कहा सिविल सर्जन को हटाया जाए
--Advertisement--

इलाज में लापरवाही, भड़के कांग्रेसी कहा-सिविल सर्जन को हटाया जाए

Dainik Bhaskar

Jan 21, 2018, 01:25 PM IST

Sukma News - जिला हास्पिटल में हाल ही में इलाज में लापरवाही के चलते मलेरिया पीड़ितों की मौत को लेकर युवा कांग्रेसियों ने जमकर...

इलाज में लापरवाही, भड़के कांग्रेसी कहा-सिविल सर्जन को हटाया जाए
जिला हास्पिटल में हाल ही में इलाज में लापरवाही के चलते मलेरिया पीड़ितों की मौत को लेकर युवा कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया। युकांई पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए दौड़कर हास्पिटल के आपातकालीन वार्ड के सामने पहुंच गए। युवा कांग्रेसियों को रोकने के लिए पुलिस ने हास्पिटल के बाहर ही घेराबंदी की थी। सड़क किनारे गेट बंद कर रखा था, ताकि प्रदर्शनकारी ज्ञापन सौंपकर लौट जाएं या केवल गिनती के प्रतिनिधियों को ही भीतर जाने दिया जाए, लेकिन प्रदर्शनकारी पुलिस से ज्यादा तेज निकले। मेन गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों व टीआई को धकेलते हुए गेट को खोल दिया और दौड़ते हुए 100 मीटर दूर स्थित आपातकालीन वार्ड के प्रवेश द्वार तक पहुंच गए। पुलिस ने किसी तरह वार्ड का गेट बंद कर प्रदर्शन कारियों को रोका।

युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी हेमंत ओगले, नगर पालिका अध्यक्ष दीपक कर्मा, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष तूलिका कर्मा, सुकमा जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियों ने जमकर नारेबाजी की। इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते युवा कांग्रेसी सिविल सर्जन को हटाकर दूसरे डॉक्टर को प्रभार देने और मरीजों के इलाज के लिए अच्छे डॉक्टरों की पोस्टिंग करने की मांग कर रहे थे। प्रशासन के प्रतिनिधि के तौर पर पहुंचे एसडीएम डॉ. सुभाष राज ने प्रदर्शनकारियों को समझाइश देकर शांत कराया। इस पर प्रदर्शनकारियों ने सिविल सर्जन को नहीं हटाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी देकर ज्ञापन सौंपा।

दंतेवाड़ा. इलाज में लापरवाही के मामले को लेकर जिला हाॅस्पिटल में प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

प्रदर्शनकारियों के पीछे दौड़ती रही पुलिस

विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए धक्का लगाकर मेन गेट खोल दिया और हास्पिटल के तरफ दौड़ने लगे। हास्पिटल के सामने वाले बैरियर को भी धक्का लगाकर मोड़ दिया। पुलिस के जवान प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पीछे-पीछे दौड़ते नजर आए।

X
इलाज में लापरवाही, भड़के कांग्रेसी कहा-सिविल सर्जन को हटाया जाए
Astrology

Recommended

Click to listen..