Hindi News »Chhatisgarh »Sukma» बैडमिंटन: सिविल सर्विसेस टीम घोषित

बैडमिंटन: सिविल सर्विसेस टीम घोषित

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेस टूर्नामेंट के लिए छत्तीसगढ़ की मेंस, विमेंस और वेटरन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 12, 2018, 02:55 PM IST

ऑल इंडिया सिविल सर्विसेस टूर्नामेंट के लिए छत्तीसगढ़ की मेंस, विमेंस और वेटरन खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है। खेल विभाग की ओर से दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल 10 और 11 जनवरी सप्रे बैडमिंटन हॉल में रखा गया। जिसके बाद तीनों कैटेगरी में 14 खिलाड़ियों का चयन किया गया। ट्रायल में 17 जिलों के 76 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। ट्रायल में रायगढ़ के 61 साल एमपी तिवारी ने ओपन और वेटरन दोनों कैटेगरी में उतरे और कई जूनियर खिलाड़ियों को मात दी। ट्रायल के बाद सभी खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी। सहायक संचालक राजेंद्र डेकाटे ने बताया कि ऑल इंडिया के टूर्नामेंट की तारीख अभी घोषित नहीं हुई है। टूर्नामेंट के पहले खिलाड़ियों का 11 दिन का ट्रायल भी लगाया जाएगा। पहली बार सिविल सर्विसेस के ट्रायल में इतनी बड़ी संख्या में खिलाड़ी शामिल हुए।

चयनित टीम: विमेंस: संगीता राजगोपालन (दुर्ग), हेमिन बाघे (रायपुर), अजीत कुमारी (रायपुर) और मधुमिता (रायपुर)। वेटरन: राबर्टसन कोशी (जगदलपुर), रितेश अग्रवाल (जशपुर), आंनदधर दीवान (अंबिकापुर)। मेंस ओपन: रॉबर्टसन कोशी (जगदलपुर), सुदेश तिवारी (कबीरधाम), सूर्या प्रकाश (रायगढ़), कृष्णा कन्हैया शर्मा (रायगढ़), रितेश अग्रवाल (जशपुर), दीपक उसेंडी (सुकमा) और हेमंत भगत (सुकमा)।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sukma

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×