--Advertisement--

नए लोक अभियोजन मिले 17 जिलों को

रायपुर | शासन ने 17 जिला लोक अभियोजन अधिकारियों की नई पदस्थापनाएं की हैं। गृह विभाग ने यहां मंत्रालय से पदस्थापना के...

Danik Bhaskar | Apr 21, 2018, 03:15 AM IST
रायपुर | शासन ने 17 जिला लोक अभियोजन अधिकारियों की नई पदस्थापनाएं की हैं। गृह विभाग ने यहां मंत्रालय से पदस्थापना के आदेश जारी किए गए हैं। सहायक लोक अभियोजन अधिकारी से जिला लोक अभियोजन अधिकारी के पद पर इन अधिकारियों की पदोन्नति 28 दिसम्बर को दी थी।



की गई थी। जिला अभियोजन अधिकारी प्रदीप कुमार झा को बीजापुर से बीजापुर, प्रेमेन्द्र कुमार बैसवाड़े को राजनांदगांव से महासमुंद, श्लोक श्रीवास्तव एसीबी रायपुर से एसीबी रायपुर में भेजा गया है।

अनुरेखा सिंह को दुर्ग से बेमेतरा



भीम सिंह राजपूत को जगदलपुर से दुर्ग, संध्या शुक्ला राजपूत को जगदलपुर से पीटीएस राजनांदगांव, ऋषि कुमार सिंह को राजनांदगांव से राजनांदगांव भेजा गया है। गजेंद्र कुमार साहू को बिलासपुर से जीआरपी बिलासपुर, राजेश्वर कुजूर को महासमुंद से जगदलपुर, पद्मा साहू को बलौदाबाजार से कोरिया, कुलरंजन कुजूर को कबीरधाम से दंतेवाड़ा, राधेश्याम नागवंशी को रायपुर से पीटीएस माना रायपुर, गोविंद नारायण खाण्डेकर को कोरबा से सुकमा, मीना जगदल्ला बैसवाड़े को रायपुर से संचालनालय नया रायपुर, वीरेंद्र लकड़ा सरगुजा से धमतरी, राजकुमार मिश्रा रायगढ़ से कांकेर, कृष्णकुमार चतुर्वेदी कांकेर से कोंडागांव और