Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» कलेक्टर बोले- समय सीमा में सभी काम पूरे करें

कलेक्टर बोले- समय सीमा में सभी काम पूरे करें

ओड़गी में पीएचसी और तहसील कार्यालय का कलेक्टर ने किया निरीक्षण भास्कर संवाददाता | सूरजपुर कलेक्टर ने गुरुवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 06, 2018, 02:25 AM IST

कलेक्टर बोले- समय सीमा में सभी काम पूरे करें
ओड़गी में पीएचसी और तहसील कार्यालय का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

भास्कर संवाददाता | सूरजपुर

कलेक्टर ने गुरुवार को ओड़गी ब्लॉक मुख्यालय में तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने लोक सेवा केन्द्र का जायजा लेकर जाति, निवास, नक्शा-खसरा संबंधी दस्तावेज की जानकारी ली।

कलेक्टर केसी देवसेनापति ने प्राथमिक उप स्वास्थ्य केन्द्र में गोदाम, परिसर की साफ-सफाई, नव-निर्मित भवन के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्य को समय-सीमा में पूर्ण करने निर्देश दिए। एनआरएलएम बिहान अंतर्गत ओड़गी के रजवारीपारा में स्वयं सहायता समूहों की बैठक में वे शामिल हुए। बैठक में कलेक्टर ने समूह के छह सदस्यों को डबरी निर्माण की स्वीकृति दी। श्री देवसेनापति ने जैविक खेती को अधिक से अधिक किसानों के साथ मिलकर करने कहा। निरीक्षण के दौरान सीएमआरडीएफ, बीएमओ डॉ. प्रमोद राठौर उपस्थित थे। कलेक्टर ने जनपद पंचायत ओड़गी के सभाकक्ष में ग्राम पचंायत सचिव एवं ग्राम रोजगार सहायकों की समीक्षा बैठक भी ली। बैठक में जनपद सीईओ श्रवण कुमार मरकाम, मनरेगा के कार्यक्रम अधिकारी नरेन्द्र जांगड़े उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×