• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • सलका में हुई चोरी के चारों आरोपी गिरफ्तार, हजारोंे के सामान भी जब्त
--Advertisement--

सलका में हुई चोरी के चारों आरोपी गिरफ्तार, हजारोंे के सामान भी जब्त

Surajpur News - ग्राम सलका के चारपारा में पिछले दिनों एक ग्रामीण के घर से नकद व जेवरात की चोरी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:50 AM IST
सलका में हुई चोरी के चारों आरोपी गिरफ्तार, हजारोंे के सामान भी जब्त
ग्राम सलका के चारपारा में पिछले दिनों एक ग्रामीण के घर से नकद व जेवरात की चोरी के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक मोबाइल, एक जोड़ी चांदी की पायल एवं एक साेने का मोहर जब्त किया गया।

टेमलाल राजवाड़े निवासी सलका के घर 4 मार्च की रात चाेरों ने वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान घर से दो सोने का मोहर, एक जोड़ी चांदी की पायल तथा दो मोबाइल की चोरी हुई थी। पुलिस धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने जांच के दौरान संदेही उदन साय उर्फ नवगइहा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि भोला राम गोंड़ निवासी ग्राम केतका, दशरथ राम गोंड़ निवासी ग्राम पोड़ी खालपारा, नारायण सिंह निवासी पोड़ी के साथ मिलकर टेमलाल राजवाड़े के घर पर चोरी की वारदात की थी। चारों ने सामानों को आपस में बांट लिया था। पुलिस ने उदन साय से सोने का एक मोहर जब्त किया। भोला राम की निशानदेही पर एक जोड़ी चांदी की पायल, आरोपी दशरथ राम की निशानदेही पर एक मोबाइल फोन तथा नारायण सिंह की निशानदेही पर एक नग सोने का मोहर बरामद किया किया। कार्रवाई में थाना प्रभारी सूरजपुर दीपक पासवान, एएसआई सुनील सिंह, संजय सिंह सेंगर, प्रधान आरक्षक आलोक सोनी, मनोज पोर्ते, राहुल गुप्ता, रजनीश त्रिपाठी, आरक्षक बिहारी पाण्डेय एवं राजीव गवेल शामिल थे।

X
सलका में हुई चोरी के चारों आरोपी गिरफ्तार, हजारोंे के सामान भी जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..