--Advertisement--

ग्राहक का इंतजार कर रहा ग्रामीण से दो किलो गांजे जब्त

भास्कर संवाददाता|रामानुजनगर पुलिस ने एक ग्रामीण को गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। ग्रामीण के पास...

Dainik Bhaskar

Mar 21, 2018, 02:55 AM IST
भास्कर संवाददाता|रामानुजनगर

पुलिस ने एक ग्रामीण को गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। ग्रामीण के पास से दो किलो गांजा बरामद हुआ है। ग्रामीण महंगई बाजार में सप्लाई करने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने ग्रामीण के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि लखनपुर थाना अंतर्गत ग्राम अमगसी निवासी आरोपी कृष्णा सिंह 52 वर्ष सुबह महंगई बाजार में आया था। उसकी गतिविधियां संदिग्ध देखकर आस-पास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। एसपी डीआर आंचला के निर्देश पर पुलिस ने घेराबंदी की। पुलिस को देखकर कृष्णा सिंह छुपने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। तलाशी ली गई तो उसके झोले से दो किलो गांजा मिला। पुलिस ने गांजे को जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई थाना प्रभारी समेंद्र सिंह, स्पेशल टीम प्रभारी सरफराज फिरदौसी, एसआई चित्रलेखा साहू, प्रधान आरक्षक बिशुनदेव पैकरा, महेंद्र प्रताप सिंह, आरक्षक विकास पटेल, कृष्णकांत पांडेय सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

सीतापुर से लाकर करता है बाजार में गांजे की सप्लाई

पुलिस ने बताया कि आरोपी सीतापुर के महेशपुर से गांजा लाकर सूरजपुर के सरहदी क्षेत्रों में गांजे की सप्लाई करता था। आरोपी से पूछताछ में कई और सप्लायरों के नाम सामने आए है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..