• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • अरोग्यम शिविर में सैकड़ों ग्रामीणों को मिली नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा
--Advertisement--

अरोग्यम शिविर में सैकड़ों ग्रामीणों को मिली नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा

Surajpur News - भास्कर संवाददाता|बिश्रामपुर करवां एवं लटोरी में आयोजित अरोग्यम निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवं हेल्थ किट वितरण...

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 03:00 AM IST
अरोग्यम शिविर में सैकड़ों ग्रामीणों को मिली नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा
भास्कर संवाददाता|बिश्रामपुर

करवां एवं लटोरी में आयोजित अरोग्यम निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवं हेल्थ किट वितरण कार्यक्रम में लगभग सैकड़ोंे लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण का लाभ लिया।

इस दौरान लोगों को हेल्थ किट भी बांटे गए। शिविर में रायपुर के प्रतिष्ठित अस्पतालों के विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। सूरजपुर के दूरस्थ इलाकों से लोग शिविर मेंे शामिल होने पहंुचे। शनिवार को करवां एवं लटोरी के बाजार स्थल में इस शिविर का आयोजन किया गया। इसी कड़ी मेंे 11 मार्च को न्यू माइनस सामुदायिक भवन भटगांव में शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इस संबंध में शिविर के आयोजक अजय गोयल ने बताया कि ग्रामीण इलाकों में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया व उनके स्वास्थ्य को बेहतर बनाना ही हमारा लक्ष्य है। इसके लिए फिर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ऐसे आयोजन किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि 10 मार्च से 22 अप्रैल तक सूरजपुर जिले में अरोग्यम द्वितीय का आयोजन किया जा रहा है।

इन शिविरों मेें रायपुर के हड्डी रोग, स्त्री रोग, चर्म रोग एवं दंत रोग विशेषज्ञ निशुल्क परामर्श देंगे। इस दौरान आपातकालीन एवं तत्काल उपचार के लिए एम्बुलेंस सेवा की भी व्यवस्था की गई है।

X
अरोग्यम शिविर में सैकड़ों ग्रामीणों को मिली नि:शुल्क चिकित्सा सुविधा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..