Home | Chhatisgarh | Surajpur | साल्ही को हराकर कटकोना ने जीती क्रिकेट स्पर्धा

साल्ही को हराकर कटकोना ने जीती क्रिकेट स्पर्धा

ग्राम पंचायत कोट में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता कटकोना ने जीत ली है। फाइनल मेंे उसने साल्ही की टीम को पराजित...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 13, 2018, 03:20 AM IST

साल्ही को हराकर कटकोना ने जीती क्रिकेट स्पर्धा
साल्ही को हराकर कटकोना ने जीती क्रिकेट स्पर्धा
ग्राम पंचायत कोट में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता कटकोना ने जीत ली है। फाइनल मेंे उसने साल्ही की टीम को पराजित किया। इसमें अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता भीमसेन अग्रवाल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता, जिला पंचायत सदस्य भूलन सिंह मरावी, देव गुप्ता आदि उपस्थित थे।

प्रतियोगिता का फाइनल कटकोना एवं साल्ही के बीच खेला गया। कटकोना की टीम ने 182 रन बनाए। इसके जवाब में साल्ही की टीम 130 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह यह प्रतियोगिता कटकोना ने अपने नाम कर ली। भीमसेन अग्रवाल ने समापन समारोह मंे कहा कि खेल हमारे शरीर को स्वस्थ रखता है। शरीर यदि स्वस्थ है तो मन भी स्वस्थ होता है। इससे हमारे भीतर सकारात्मक विचार आते हैं। उन्होंने खेल ग्राउंड के समतलीकरण हेतु ग्रामवासियों को आश्वस्त किया। रितेश गुप्ता ने कहा कि अब आने वाले पीढ़ी को ड्यूस बॉल से क्रिकेट खेलने की आवश्कता है। जिला पंचायत सदस्य भूलन सिंह मरावी ने ग्राम पंचायत के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन गांव में होते रहने से युवाओं में उत्साह आता है। प्रतियोगिता के विजेता टीम को ₹15 हजार नकद एवं उप विजेता टीम को सात हजार एक सौ रुपए प्रदान किए गए।

ग्राम पंचायत कोट में हुई स्पर्धा, कटकोना ने 182 तो साल्ही की टीम ने बताए 130 रन

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now