• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • मोबाइल पर वीडियो देखते पैर फिसला, 5वीं मंजिल से गिरे लाइजनिंग असिस्टेंट की मौत
--Advertisement--

मोबाइल पर वीडियो देखते पैर फिसला, 5वीं मंजिल से गिरे लाइजनिंग असिस्टेंट की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 22, 2018, 03:40 AM IST

Surajpur News - नगर के अग्रसेन वार्ड की बिल्डिंग जयलक्ष्मी हाइट्स की पांचवीं मंजिल की खुली छत से गिरकर छत्तीसगढ़ हाइड्रोपावर...

मोबाइल पर वीडियो देखते पैर फिसला, 5वीं मंजिल से गिरे लाइजनिंग असिस्टेंट की मौत
नगर के अग्रसेन वार्ड की बिल्डिंग जयलक्ष्मी हाइट्स की पांचवीं मंजिल की खुली छत से गिरकर छत्तीसगढ़ हाइड्रोपावर एलपी कंपनी के लाइजनिंग असिस्टेंट की मौत हो गई। हादसा मंगलवार देर रात उस वक्त हुआ जब मृतक छत में टहलते हुए मोबाइल में यू ट्यूब पर कोई वीडियो देख रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया। छत से नीचे गिरते उसी बिल्डिंग के एक व्यक्ति ने देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई जहां डाक्टरांे ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि बलौदाबाजार के ग्राम भटमेरा निवासी 48 वर्षीय बलराम निर्मलकर छत्तीसगढ़ हाइड्रोपावर एलपी कंपनी में लाइजनिंग असिस्टेंट था अौर भैयाथान के पासल में निर्माणाधीन पावर प्लांट में ड्यूटी करता था। वह नगर के अग्रसेन वार्ड स्थित जयलक्ष्मी हाइट्स बिल्डिंग की चौथी मंजिल के कमरा नंबर 204 में अपने साथी विशाल उपाध्याय व सुरेश यादव के साथ रहता था। उसके साथ रहने वाले सहकर्मियों के मुताबिक मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे बलराम ने मोबाइल में अपनी प|ी व बच्चों से कुछ देर तक बात की, इसके बाद वह टहलते हुए पांचवीं मंजिल की खुली छत पर पहंुच गया। वहां वह टहलते हुए मोबाइल में यू ट्यूब शुरू कर कुछ वीडियो देखने लगा। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह सीधे नीचे आ गिरा। हादसे में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस देर रात मौके पर पहंुची। अस्पताल ले जाने पर डाक्टरोें ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पुलिस ने ही मोबाइल से परिजनों को दी। पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

जिस वक्त जयलक्ष्मी हाइट्स में यह हादसा हुआ उस दौरान उसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर में एक व्यक्ति लैपटाप पर खिड़की के पास बैठकर कुछ काम कर रहा था। इसी दौरान उसने खिड़की से किसी को जमीन पर गिरते देखा। गिरने से आवाज भी आई। उसी ने तत्काल अन्य लोगों को इसकी सूचना दी।

बलराम निर्मलकर

इस बिल्डिंग से गिरकर हुई युवक की मौत।

पांच दिन बाद भतीजे की शादी में जाने की थी तैयारी

मृतक बलराम निर्मलकर के भतीजे की शादी 26 मार्च को भाटापारा में थी। अपने भतीजे की शादी में शामिल होने के लिए उन्होंने ट्रेन का रिजर्वेशन करा लिया था। शादी से पहले ही यह घटना हो गई। परिजन भी कुछ देर पहले मोबाइल में बात करने के बाद हादसे की खबर सुनकर सदमे में हैं।

X
मोबाइल पर वीडियो देखते पैर फिसला, 5वीं मंजिल से गिरे लाइजनिंग असिस्टेंट की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..