Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» पुरानी रंजिश पर व्यवसायी की हत्या कर खेत में फेंका शव

पुरानी रंजिश पर व्यवसायी की हत्या कर खेत में फेंका शव

भैयाथान थाना अंतर्गत ग्राम दवना में शनिवार की रात एक जूता व्यवसायी की हुई हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने चौबीस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 03:45 AM IST

भैयाथान थाना अंतर्गत ग्राम दवना में शनिवार की रात एक जूता व्यवसायी की हुई हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने चौबीस घंटे में सुलझाते हुए मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश पर व्यवसायी की टांगी से वार कर हत्या कर दी थी।इसके बाद शव को खेत में फेंक दिया था। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात मेें प्रयुक्त टांगी व गुप्ती जब्त कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दवना निवासी जूता व्यवसायी संतोष लकड़ा 25 वर्ष 13 जनवरी को बाइक से जूता बेचने साप्ताहिक बाजार दवनसरा गया था। देर शाम को घर में आने के बाद वह दोबारा सामान लेने के लिए बाइक से बाजार जाने के निकला। इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने दवना पीपरढाढ़ के पास उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया था। पता चलने पर परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर एसपी आरपी साय के निर्देश पर सीएसपी डीके सिंह के नेतृत्व में पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दवनसरा निवासी आकाश लकड़ा 30 उसका पुराना विवाद चल रहा था। पुलिस ने आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने मनोज कुजूर 19 वर्ष निवासी दवनसरा के साथ हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने मनोज को भी गिरफ्तार कर लिया।

हत्या के बाद खेत में फेंक दिया था शव

पुलिस ने बताया कि घटना की रात आरोपी पहले से ही मौके पर टांगी व गुप्ती लेकर खड़े थे। जैसे संतोष पहुंचा आरोपियों ने उसे रोका। इसके बाद टांगी व गुप्ती से उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार किया जिससे वह गिर गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव को उठाकर सड़क से कुछ दूर खेत में फेंककर फरार हो गए। मृतक की बाइक व एक चप्पल सड़क पर पड़ा था। उधर से गुजर रहे एक ग्रामीण को बाइक पर नजर पड़ी तो उसने संतोष के परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने आस-पास तलाश की तो खेत में खून से लथपथ संतोष का शव मिला था।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surajpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: puraani rnjish par vyvsaayi ki htyaa kar khet mein fenka shv
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×