• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • युवक की बाइक पुलिया से गिरी सिर में चोट आने से मौके पर मौत
--Advertisement--

युवक की बाइक पुलिया से गिरी सिर में चोट आने से मौके पर मौत

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 05:35 AM IST

Surajpur News - सूरजपुर| बाइक में सूरजपुर आए एक युवक की सोमवार रात घर लौटते समय हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि युवक की बाइक...

युवक की बाइक पुलिया से गिरी सिर में चोट आने से मौके पर मौत
सूरजपुर| बाइक में सूरजपुर आए एक युवक की सोमवार रात घर लौटते समय हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि युवक की बाइक अगस्तपुर मार्ग मंे एक पुलिया पर अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से बाइक सवार ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि ग्राम चंपकनगर निवासी कन्नी सिंह पिता दरबारी सिंह 23 वर्ष सोमवार की शाम करीब 5 बजे अपनी पैशन प्रो बाइक से सूरजपुर शहर में किसी काम से आया था। करीब तीन घंटे में काम निपटाकर वह रात करीब 8.30 बजे वापस घर लौट रहा था। वह सूरजपुर-अगस्तपुर मार्ग पर ग्राम सोनपुर स्थित जोगी नाला पुलिया से गुजर ही रहा था कि इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकराती हुई पुलिया के नीचे जा गिरी। हादसे में युवक के सिर में गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे लाेगों ने युवक को इस हाल में देखा तो सूरजपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लेकर अस्पताल पहुंची। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को मंगलवार को पीएम करा परिजनों को सौंप दिया गया। युवक की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है।

X
युवक की बाइक पुलिया से गिरी सिर में चोट आने से मौके पर मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..