सूरजपुर

--Advertisement--

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल, इलाज के दौरान मौत

सूरजपुर-ओड़गी रोड में सोमवार को दोपहर में ग्राम समौली काली मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यवसायी को...

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 06:20 AM IST
सूरजपुर-ओड़गी रोड में सोमवार को दोपहर में ग्राम समौली काली मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार व्यवसायी को चपेट में ले लिया। टक्कर से व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे भैयाथान अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी कुछ समय बाद ही मौत हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर कुछ दूर जाने के बाद ग्राम सावारांवा के पास कार को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार जब्त कर फरार ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। ग्राम करकोटी निवासी बर्तन व्यवसायी अवधेश सोनी 55 वर्ष सोमवार को दोपहर में बाइक क्रमांक सीजी 16 सी- 2411 से किसी काम के सिलसिले में अकेले भैयाथान आ रहा था। वह ग्राम समौली स्थित काली मंदिर के पास पहुंचा था कि समाने से तेजरफ्तार में आ रही कार क्रमांक सीजी 29 ए- 3961 के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार घायल हो गया। आस-पास के लोग पहुंचे इससे पहले ड्राइवर कार लेकर भाग गया। लोगों ने घायल को भैयाथान अस्पताल में भर्ती कराया। पता चलने पर परिजन भी पहुंच गए। यहां इलाज के दौरान कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई।

सड़क किनारे लावारिस मिली कार: सूचना पर भैयाथान पुलिस ने कार को पकड़ने नाकेबंदी कर तलाश शुरू की। इसी दौरान घटना स्थल से दूर ग्राम सावारांवा के पास सड़क किनारे कार लावारिस मिली। पुलिस ने कार जब्त कर ड्राइवर की इधर-उधर तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चला। पुलिस ने फरार कार के ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

X
Click to listen..