• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Surajpur News
  • ग्राहक की तलाश में घूम रहे युवक से आठ सौ ग्राम गांजा जब्त, जेल भेजा
--Advertisement--

ग्राहक की तलाश में घूम रहे युवक से आठ सौ ग्राम गांजा जब्त, जेल भेजा

भास्कर संवाददाता| रामानुजनगर सुमेरपुर मदनेश्वरपुर तिराहे मेंें पुलिस ने एक युवक के कब्जे से आठ सौ ग्राम गांजा...

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 06:20 AM IST
भास्कर संवाददाता| रामानुजनगर

सुमेरपुर मदनेश्वरपुर तिराहे मेंें पुलिस ने एक युवक के कब्जे से आठ सौ ग्राम गांजा जब्त किया। युवक थैले में गांजा लेकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। इसकी खबर लगने पर पुलिस की टीम ने उसे धर दबोचा। युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध कायम कर लिया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक गांजा बेचने की फिराक मेंे सुमेरपुर इलाके में घूम रहा है। सूचना पर एसडीओपी चंचल तिवारी के निर्देश पर पुलिस ने टीम ने सुमेरपुर-मदेनश्वरपुर तिराहे मेें उक्त युवक को पकड़कर उसकी तलाशी ली। उसके थैले में प्लास्टिक में बंधा आठ सौ गांजा मिला। पुलिस ने गांजा जब्त कर युवक के खिलाफ धारा 20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध कायम किया है। गिरफ्तार युवक अशोक कुमार यादव 29 वर्ष सुमेरपुर को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में एसआई चित्ररेखा साहू, एएसआई हीरालाल साहू, प्रधान आरक्षक सुरेंद्र सिंह, राजा राम, आरक्षक अकरम मोहम्मद, देवदत्त दुबे, अमित पांडेय शामिल थे।

हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

सूरजपुर. ग्राम कल्याणपुर में बाइक की टक्कर से घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक दिसंबर को विक्रम बसदेवा 19 वर्ष को ग्राम बिसुनपुर निवासी दिलबोधन राजवाड़े ने अपनी बाइक से टक्कर मार दी थी। 1 दिसम्बर को एक्सीडेंट कर दिया था। विक्रम की इलाज के दौरान मौत हो गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने दिलबोधन राजवाड़े के खिलाफ धारा 304ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

ग्राम दवनकरार में वृद्धा की कुएं में गिरने से मौत

सूरजपुर. चंदौरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम दवनकरा निवासी 60 वर्षीय जोखनी बाई की रविवार को कुएं में पानी भरते वक्त गिरने से मौत हो गई। हीरालाल की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..