सूरजपुर

--Advertisement--

उपजेल के दो मुख्य प्रहरियों को राष्ट्रपति पुरस्कार

सूरजपुर|उपजेल के दो मुख्य प्रहरियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एक...

Danik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:05 PM IST
सूरजपुर|उपजेल के दो मुख्य प्रहरियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एक सादे समारोह में मुख्य प्रहरी श्याम सुन्दर ध्रुव एवं सन्नी अहलाद टोप्पो को राष्ट्रपति द्वारा प्रदत्त पदक व प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

उपजेल सूरजपुर में पदस्थ मुख्य प्रहरी श्याम सुंदर ध्रुव एवं सन्नी अहलाद टोप्पो की सुरक्षा एवं सजगता के क्षेत्र में निष्ठावान होने पर विभागीय स्तर पर राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था। जेलर एके शुक्ला ने बताया कि निर्धारित प्रारूप में राष्ट्रपति पुरूस्कार के लिए नामांकित होने के बाद दोनों मुख्य प्रहरियों को राष्ट्रपति पुरस्कार से नवाजे जाने की घोषणा हुई थी। दोनों को मिले राष्ट्रपति पदक व प्रशस्ति पत्र हाल ही में सूरजपुर पहुंचे। इस अवसर पर जेल संदर्शक प्रवेश गोयल, बलभद्र सिंह, चिकित्सक डॉ. विजय प्रताप सिंह, सतीष श्रीवास्तव उपस्थित थे।

सेवानिवृत मुख्य प्रहरी को दी गई भावभीनी बिदाई

सूरजपुर उपजेल के सेवानिवृति मुख्य प्रहरी विनोद कुमार एक्का को समारोहपूर्वक भावभीनी बिदाई दी गई। इस अवसर पर सेवानिवृति मुख्य प्रहरी विनोद कुमार एक्का ने सेवाकाल के अनुभवों को साझा करते हुए सभी के सहयोग की प्रशंसा की। जेलर एके शुक्ला ने उनके कार्यों की सराहना करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। श्री शुक्ला ने उन्हें शाल, श्रीफल और बाइबिल ग्रंथ प्रदान कर सम्मानित किया। विदाई समारोह में कुलदीप दिवाकर, वेद प्रकाश पाण्डेय, सुरेन्द्र प्रसाद तिवारी, शांतनु चतुर्वेदी, सत्यनारायण साहू उपस्थित थे।

Click to listen..