• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु
--Advertisement--

प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु

Dainik Bhaskar

Jan 22, 2018, 08:20 PM IST

Surajpur News - सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों...

प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु
सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति में शनिवार को हुई।

सर्व यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु ने बताया कि प्रदेश में यादव की जनसंख्या लगभग 30 लाख की है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ उपेक्षा कर रही हैं। सालों से वनांचल क्षेत्र में निवासरत यादव समाज के लोगों को अब तक जमीन का पट्टा नहीं मिल पाया है। यादव ने यह भी कहा कि वर्तमान में आने वाले विधानसभा चुनाव में कम से कम हर संभाग में एक टिकिट देने की मांग पर जोर दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेशभर में संभागीय स्तर पर सम्मेलन कर सामाजिक एकता का प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि हमें राजनीति से ऊपर उठकर समाज हित में काम करना होगा। इसी तरह गंगा यादव, मारकंडे यादव, राजकुमार यादव, गणेश यादव, सीडी यादव ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित कर सामाजिक एकता पर बल दिया।

कल सूरजपुर जिले के भटगांव में होगी बैठक

समाज के जिला युवा अध्यक्ष रामलखन यादव ने बैठक में पहुंचे सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को बताया कि संघ को मजबूती प्रदान करने के लिए 22 जनवरी को सूरजपुर जिले के भटगांव में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें कोरिया जिले से भी समाज के पदाधिकारियों अौर सदस्यों से शामिल होने की अपील की गई है।

X
प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु
Astrology

Recommended

Click to listen..