Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु

प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु

सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 22, 2018, 08:20 PM IST

सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति में शनिवार को हुई।

सर्व यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु ने बताया कि प्रदेश में यादव की जनसंख्या लगभग 30 लाख की है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ उपेक्षा कर रही हैं। सालों से वनांचल क्षेत्र में निवासरत यादव समाज के लोगों को अब तक जमीन का पट्टा नहीं मिल पाया है। यादव ने यह भी कहा कि वर्तमान में आने वाले विधानसभा चुनाव में कम से कम हर संभाग में एक टिकिट देने की मांग पर जोर दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेशभर में संभागीय स्तर पर सम्मेलन कर सामाजिक एकता का प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि हमें राजनीति से ऊपर उठकर समाज हित में काम करना होगा। इसी तरह गंगा यादव, मारकंडे यादव, राजकुमार यादव, गणेश यादव, सीडी यादव ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित कर सामाजिक एकता पर बल दिया।

कल सूरजपुर जिले के भटगांव में होगी बैठक

समाज के जिला युवा अध्यक्ष रामलखन यादव ने बैठक में पहुंचे सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को बताया कि संघ को मजबूती प्रदान करने के लिए 22 जनवरी को सूरजपुर जिले के भटगांव में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें कोरिया जिले से भी समाज के पदाधिकारियों अौर सदस्यों से शामिल होने की अपील की गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×