Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु

प्रदेश में 30 लाख यादव, राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ कर रही हैं उपेक्षा: रमेश यदु

सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 22, 2018, 08:20 PM IST

सर्व यादव समाज की जिला स्तरीय बैठक करहिया खांड में समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु व जिला पदाधिकारियों व सदस्यों की उपस्थिति में शनिवार को हुई।

सर्व यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु ने बताया कि प्रदेश में यादव की जनसंख्या लगभग 30 लाख की है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां समाज के साथ उपेक्षा कर रही हैं। सालों से वनांचल क्षेत्र में निवासरत यादव समाज के लोगों को अब तक जमीन का पट्टा नहीं मिल पाया है। यादव ने यह भी कहा कि वर्तमान में आने वाले विधानसभा चुनाव में कम से कम हर संभाग में एक टिकिट देने की मांग पर जोर दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेशभर में संभागीय स्तर पर सम्मेलन कर सामाजिक एकता का प्रदर्शन करने की तैयारी चल रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष यादव ने कहा कि हमें राजनीति से ऊपर उठकर समाज हित में काम करना होगा। इसी तरह गंगा यादव, मारकंडे यादव, राजकुमार यादव, गणेश यादव, सीडी यादव ने भी उपस्थित लोगों को संबोधित कर सामाजिक एकता पर बल दिया।

कल सूरजपुर जिले के भटगांव में होगी बैठक

समाज के जिला युवा अध्यक्ष रामलखन यादव ने बैठक में पहुंचे सभी पदाधिकारियों और सदस्यों को बताया कि संघ को मजबूती प्रदान करने के लिए 22 जनवरी को सूरजपुर जिले के भटगांव में जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया है। इसमें कोरिया जिले से भी समाज के पदाधिकारियों अौर सदस्यों से शामिल होने की अपील की गई है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surajpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: prdesh mein 30 laakh yaadv, raajnitik paartiyaan smaaj ke saath kar rhi hain upeksaa: rmesh ydu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×