Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» ट्रांसपोर्ट संघ अध्यक्ष ने प्रधानपाठिका को घर में घुसकर पीटा,आईजी से शिकायत

ट्रांसपोर्ट संघ अध्यक्ष ने प्रधानपाठिका को घर में घुसकर पीटा,आईजी से शिकायत

भास्कर संवाददाता| बिश्रामपुर ट्रांसपोर्ट व्यापार के कारण बनी रंजिश को लेकर सूरजपुर ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 22, 2018, 03:15 AM IST

भास्कर संवाददाता| बिश्रामपुर

ट्रांसपोर्ट व्यापार के कारण बनी रंजिश को लेकर सूरजपुर ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष द्वारा अपने सहयोगियों के साथ सरकारी स्कूल की प्रधानपाठिका के घर के भीतर घुसकर महिला और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना को एक माह बीत गया पर पुलिस ने पीड़ित का डॉक्टरी मुलाहिजा नहीं कराया और न ही आरोपियों पर केस दर्ज किया।

पीड़ित महिला के आईजी सरगुजा रेंज से न्याय की गुहार लगाने के बाद आईजी ने सूरजपुर एसपी को प्रकरण की जांच करने के निर्देश दिए हैं। बिश्रामपुर एसईसीएल कॉलोनी की 1बी क्वाटर नं. 131 निवासी मैना वर्मा ग्राम कंदरई के सरकारी प्राथमिक शाला में प्रधानपाठिका पद पर पदस्थ हैं। उनके पति रवि वर्मा कॉलरीकर्मी है और उनका बेटा पीयूष हाल ही में ट्रांसपोर्टिंग व्यापार में उतरे हैं। प्रधानपाठिका के बेटा पीयूष की सूरजपुर ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष विकास सिंह के साथ ट्रक लोडिंग व्यापार को लेकर कुछ दिनों से अनबन चल रही थी। आरोप है कि घटना 20 जून की शाम 5 बजे ट्रांसपोर्ट संघ के अध्यक्ष माइनर्स कॉलोनी के विकास सिंह व अवनीश सिंह अपने 10-12 साथियों के साथ प्रधानपाठिका मैना वर्मा के घर के भीतर दाखिल हुए। अवनीश व विकास ने आंगन में खड़ी महिला के साथ बदसलूकी कर हाथापाई की। शोर मचाने पर पहुंचे पति और बेटा से भी विकास व उसके साथियों ने मारपीट की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×