• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • सांसद व भाजपा जिलामंत्री के बीच विवाद, घटना के बाद सांसद पुत्र ने साथियों के साथ मचाया बवाल
--Advertisement--

सांसद व भाजपा जिलामंत्री के बीच विवाद, घटना के बाद सांसद पुत्र ने साथियों के साथ मचाया बवाल

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 03:20 AM IST

Surajpur News - भास्कर संवाददाता|सूरजपुर/बिश्रामपुर हाल ही में संपन्न भाजपा की जनसंपर्क पदयात्रा में सरगुजा सांसद की...

सांसद व भाजपा जिलामंत्री के बीच विवाद, घटना के बाद सांसद पुत्र ने साथियों के साथ मचाया बवाल
भास्कर संवाददाता|सूरजपुर/बिश्रामपुर

हाल ही में संपन्न भाजपा की जनसंपर्क पदयात्रा में सरगुजा सांसद की अनुपस्थिति को लेकर सवाल उठाने और फिर व्हाट्सएप ग्रुप में सांसद के खिलाफ संदेश लिखने को लेकर भाजपा के जिला मंत्री ललित गोयल व सरगुजा सांसद के बीच सोमवार रात वाद-विवाद हो गया। आरोप है कि घटना के बाद सांसद पुत्र दो अलग-अलग वाहनों में अपने साथियों के साथ बिश्रामपुर पहुंच गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने उन्हेंे समझा-बुझाकर भेजा। सांसद पुत्र को जब इस बात की भनक लगी तो दो अलग-अलग वाहनों में दर्जन भर युवकों के साथ लाठी डंडे से लैस हो सीधे जयनगर थाने पहुंच गया। यहां उसने ललित को जयनगर थाने आने कहा। सांसद पुत्र थाने में ललित पर अपराध दर्ज कराने को लेकर पुलिस से हुज्जतबाजी करने लगा। पुलिस द्वारा समझाइश के बाद भी वह मानने को तैयार नहीं था। इसी बीच गश्त पर निकले जयनगर टीआई ने उन्हेें समझाया। विवाद बढ़ने की आशंका पर थाना प्रभारी इसकी जानकारी एसपी को देकर बस स्टैंड पहुंचे। एसपी डीआर आंचला भी पहुंचे। इसी दौरान सांसद पुत्र अपने साथियों के साथ बिश्रामपुर पहुंच ललित से विवाद की कोशिश की।

जनसंपर्क पदयात्रा पर व्हाट्सएप मैसेज को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने मामला संभाला

सांसद व जिलामंत्री के बीच कई दिनों से मन-मुटाव

कुछ समय से किसी बात पर सांसद कमलभान सिंह व जिलामंत्री ललित गोयल के बीच मनमुटाव चल रहा है। दो दिन पहले पार्टी की स्थापना दिवस मनाने के बाद जिलामंत्री द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप में सांसद की पदयात्रा में अनुपस्थिति पर सवाल खड़े करते लिखा कि उनके कार्यों को लेकर जनता में नाराजगी बढ़ रही है। इस ग्रुप में सांसद भी शामिल हैं। सांसद समर्थकों ने जब कमलभान सिंह को उक्त संदेश को पढ़ाया तो सांसद ने जिलामंत्री को फोन लगा इसके बारे में जानकारी ली।

जब कहा गलत क्या लिखा हूं... इतना सुन सांसद भड़के

भाजपा नेता ललित गोयल ने आरोप लगाया है कि उन्होंने सांसद से जब कहा कि गलत क्या लिखा हंू, इतना सुनते ही सांसद भड़क गए और जिलामंत्री के साथ उनका काफी विवाद हुआ। श्री गोयल ने फोन काट दिया। इसके बाद सांसद ने कई बार ललित को फोन लगाया तो उन्होंने काल रिसीव नहीं किया। बार-बार फोन से परेशान ललित ने मोबाइल को आटो काल रिकार्डिंग मोड पर कर फोन रिसीव किया तो सांसद ने गाली-गलौज की।

X
सांसद व भाजपा जिलामंत्री के बीच विवाद, घटना के बाद सांसद पुत्र ने साथियों के साथ मचाया बवाल
Astrology

Recommended

Click to listen..