• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • पत्थलगड़ी के मामले में पुलिस करेगी कार्रवाई: गृहमंत्री
--Advertisement--

पत्थलगड़ी के मामले में पुलिस करेगी कार्रवाई: गृहमंत्री

Surajpur News - गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा है कि पत्थलगड़ी अभियान के पीछे कुछ असामाजिक तत्वांे का हाथ था जिनका उद्देश्य सिर्फ...

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 03:20 AM IST
पत्थलगड़ी के मामले में पुलिस करेगी कार्रवाई: गृहमंत्री
गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा है कि पत्थलगड़ी अभियान के पीछे कुछ असामाजिक तत्वांे का हाथ था जिनका उद्देश्य सिर्फ आदिवासी समाज को बहकाना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के चार साल पूरा हाेने के मौके पर यहां आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ये बातें कही। पैकरा ने कहा कि पत्थलगड़ी अभियान में शामिल असामाजिक तत्वों की पुलिस तलाश कर रही है और उनके सामने आने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाएं सबके विकास के लिए बनाई गई हैं। इसका लाभ सभी को मिल रहा है। प्रदेश की रमन सरकार भी लोगों के विकास पर ही ध्यान दे रही है। अब हर घर में बिजली व गैस की सुविधा मिल गई है। दूर-दूराज के इलाके नेशनल हाइवे एवं स्टेट हाइवे से जुड़ गए हैं। इससे आवागमन आसान हो गया है। उन्होंने कहा कि विकास यात्रा के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री का जिले में आना निश्चित हो गया है। इसके लिए जगह तय की जा रही है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान भीमसेन अग्रवाल, अजय गोयल, रामकृपाल साहू, बाबूलाल गोयल आदि उपस्थित थे।


केंद्र के चार साल की उपलब्धियां गिनाई, कहा- भाजपा का विकास पर हमेशा फोकस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर आयोजित पत्रकारवार्ता।

X
पत्थलगड़ी के मामले में पुलिस करेगी कार्रवाई: गृहमंत्री
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..