Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» चुराई गई बाइक को बेचने की फिराक में पकड़ाया गिरोह, दो किशोर व दो खरीदार सहित 5 गिरफ्तार

चुराई गई बाइक को बेचने की फिराक में पकड़ाया गिरोह, दो किशोर व दो खरीदार सहित 5 गिरफ्तार

स्पेशल पुलिस टीम व थाना सूरजपुर की संयुक्त टीम ने ऐसे बाइक चोर गिरोह को पकड़ा जो नशे की पूर्ति के लिए इलाके में बाइक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 03, 2018, 03:25 AM IST

चुराई गई बाइक को बेचने की फिराक में पकड़ाया गिरोह, दो किशोर व दो खरीदार सहित 5 गिरफ्तार
स्पेशल पुलिस टीम व थाना सूरजपुर की संयुक्त टीम ने ऐसे बाइक चोर गिरोह को पकड़ा जो नशे की पूर्ति के लिए इलाके में बाइक चुराने की वारदात को अंजाम दे रहा था। गिरोह में दो किशोर सहित तीन लोग शामिल थे। पुलिस ने इनके अलावा दो खरीददार को भी पकड़ा है। इसके कब्जे से चुराई गई बाइक सहित अन्य सामान बरामद किया है।

स्पेशल पुलिस टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि कुछ लोग बाइक चोरी कर उसे बेचने के फिराक में ग्राम बेलटिकरी की ओर घूम रहे हैं। एसपी जीएस जायसवाल के निर्देश पर संयुक्त पुलिस टीम बेलटिकरी में दो लोगांें को पकड़ा गया। दोनों नाबालिग थे। उनकी निशानदेही पर गिरोह के एक अन्य सदस्य राजेन्द्र साहू 23 साल, ग्राम भुवनेश्वरपुर रामानुजनगर को पकड़ा गया। इस दौरान दोनों किशोरों ने बाइक क्रमांक सीजी-15-सीडी-4028 को 1 मई को पसला से चुराया था। भकमा थाना रामानुजनगर से 20 अप्रैल को बाइक क्रमांक सीजी-15 सीजे-4415 को राजेन्द्र कुमार साहू ने एक किशोर के साथ मिलकर चुराया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजेन्द्र साहू ने दोनों किशोरों के साथ मिलकर एक और बाइक क्रमांक सीजी-16-एफ-9234 चुराई थी। इसे अपने पास छिपा कर रखे थे। वहीं दूसरी बाइक को पांच हजार रुपए में विनोद सोनवानी के पास से बेच दी थी। इनसे चुराई गई बाइक व खुले पुर्जे पुलिस ने जब्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी दीपक पासवान, स्पेशल पुलिस टीम प्रभारी सरफराज फिरदौसी, एसआई उजिन मिंज, प्रधान आरक्षक बिसुनदेव पैकरा, आरक्षक दिनेश ठाकुर ,सतेन्द्र दुबे, जगत पैंकरा, श्याम सिंह, कृष्णकांत पाण्डेय, विलोन बड़ा, महेन्द्र प्रताप सिंह एवं विकास पटेल शामिल थे।

एक बाइक को खोल उसे कबाड़ के रूप में बेचा:एक बाइक को तीनों आरोपियों ने अलग-अलग भाग में खोल कर इंजन को अपने पास एवं टायर व चेचिस को ग्राम नारायणपुर के कबाड़ी रइसउद्दीन के पास एक हजार रूपए में बेच दिया था। तीनों से पूछताछ में पता चला कि नशे का आदी होने के कारण वे बाइक चुराने का काम करते थे। चुराई गई बाइक को वे कम दामों में बेचते थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×