--Advertisement--

पुल-पुलियों का काम इस महीने में करें पूरा

Surajpur News - कलेक्टर ने ओड़गी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत खर्रा, टमकी, इंजानी एवं खोड़ का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 03:30 AM IST
पुल-पुलियों का काम इस महीने में करें पूरा
कलेक्टर ने ओड़गी विकासखण्ड के ग्राम पंचायत खर्रा, टमकी, इंजानी एवं खोड़ का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत कोटनाला, रेडियानाला, जुरहा नाला एवं पाताझार नाले पर बन रहे पुल-पुलिया का निरीक्षण किया। उन्होंने बरसात के पहले पुलिया निर्माण पूरा करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर केसी देवसेनापति ने निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत टमकी में हितग्राहियों को गैस चूल्हे का वितरण किया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत ओड़गी से ग्राम पंचायत खोड़ तक निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने धीमी गति से चल रहे काम को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि 21 जून तक इसे पूरा करें। कोटनाला पर बनाये जा रहे पुलिया का भी उन्होने अवलोकन किया। ठेकेदार ने जून तक इन कार्यों को पूरा कराने की बात कही।

कलेक्टर ने कन्या आश्रम खोड़ के सभाकक्ष में ग्रामीणों को शौचालय की उपयोगिता और स्वच्छता के बारे में तथा साफ-सफाई के विषय पर जानकारी दी। खोड़ के सरपंच रामसकल सिंह साण्डिल्य द्वारा मनरेगा के तहत वन विभाग द्वारा कराये जा रहे सड़क निर्माण की मजदूरी भुगतान लंबित होने की शिकायत की। निरीक्षण के दौरान कार्यपालन अभियंता सोहन चन्द्रा, एसडीओ शिपेन्द्र दुबे, सत्येन्द्र पाण्डेय उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना से बन रहे पुल एवं सड़क का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

पुल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे कलेक्टर और अन्य अफसर।

X
पुल-पुलियों का काम इस महीने में करें पूरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..