Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» दिल्ली में 3 साल के संघर्ष से मिली थी जीत, यहां भी प्रयास करने की जरूरत

दिल्ली में 3 साल के संघर्ष से मिली थी जीत, यहां भी प्रयास करने की जरूरत

सूरजपुर| एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक व सरगुजा संभाग प्रभारी ठाकुर श्रवण बरदयाल व प्रदेश कार्यालय प्रभारी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 29, 2018, 03:30 AM IST

सूरजपुर| एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक व सरगुजा संभाग प्रभारी ठाकुर श्रवण बरदयाल व प्रदेश कार्यालय प्रभारी दीपांकर दास के आतिथ्य में जिला, विधानसभा व ब्लॉक पदाधिकारियों की बैठक विश्राम गृह सूरजपुर में संपन्न हुई। इसमें संगठन की मजबूती, कार्यकरिणी विस्तार व अन्य विषयों पर चर्चा की गई।

ठाकुर श्रवण ने कहा कि एनएसयूआई राजनीति की पहली सीढ़ी है और इसका पहला कार्य छात्रों को शासन की सभी सुविधाएं उपलब्ध कराना है। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार दिल्ली विश्वविद्यालय में 3 सालों के बाद एनएसयूआई ने संघर्ष करके छात्र संगठन का चुनाव जीता था, उसी प्रकार यहां भी संघर्ष करने की आवश्यकता है। उन्होंने पदाधिकारियों को पूरी निष्ठा से कार्य करने के निर्देश दिए। बैठक को कार्यालय प्रभारी दीपांकर दास, जिलाध्यक्ष जाकेश राजवाड़े, विधानसभा उपाध्यक्ष आकाश साहू, अभितेश तिवारी, विभु प्रताप सिंह ने संबोधित किया। बैठक में पदाधिकारियों को सोशल मीडिया पर जोर देने की बात कही गई। बताया गया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया के दम पर ही भाजपा की सरकार बनी थी, इसलिए एनएसयूआई पदाधिकारियों को सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के निर्देश दिए गए। बैठक में एआईसीसी सदस्य सुनील अग्रवाल, विधायक प्रतिनिधि नरेश राजवाड़े, कालीचरण अग्रवाल, बबलू राजवाड़े आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×