• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • स्कूलों में स्वच्छता अभियान व अस्पताल में फल वितरण कर मनाया स्थापना दिवस
--Advertisement--

स्कूलों में स्वच्छता अभियान व अस्पताल में फल वितरण कर मनाया स्थापना दिवस

Surajpur News - सूरजपुर| भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर भाजयुमो द्वारा जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। मोर्चा के जिलाध्यक्ष...

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2018, 03:35 AM IST
स्कूलों में स्वच्छता अभियान व अस्पताल में फल वितरण कर मनाया स्थापना दिवस
सूरजपुर| भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर भाजयुमो द्वारा जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। मोर्चा के जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता की उपस्थिति सुभाष चौक पर प्राइमरी स्कूल मेंे स्वच्छता अभियान की शुरूआत की गई। श्री गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत की परिकल्पना से न सिर्फ लोगों को जोड़ा है बल्कि लोगोंे के मन में इसके प्रति उत्तरदायित्व का बोध जागृत किया है। भाजपा आज एकात्म मानववाद की विचारधारा पर चलकर विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बन गई है। निश्चित रूप से इस पार्टी के लिए अपना खून पसीना बहाने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं को जाता है। स्वच्छता अभियान के बाद भाजयुमो की टीम ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया गया। कार्यक्रम में मोर्चा शहर मंडल अध्यक्ष देव गुप्ता, शहीम अंसारी, अंकित सोनी, विक्की सोनवानी, उत्तम माल, अंकित सोनी, विष्णु सोनी, दिलीप साहू, राजा साहू, किशन देवांगन उपस्थित थे।

सीतापुर में भी मनाया गया स्थापना दिवस

सीतापुर|
नगर मेंे स्थापना दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। रेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं. दीनदयाल उपाध्याय के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर हुई। इस मौके पर भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओंे ने 39 वें स्थापना दिवस पर पार्टी की उपलब्धि एवं संघर्ष को याद किया । कार्यक्रम में किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिल अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष रोशन गुप्ता, सुनील गुप्ता, अनुज एक्का, राजकुमार गुप्ता, श्रवण दास, मनोज गुप्ता सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

X
स्कूलों में स्वच्छता अभियान व अस्पताल में फल वितरण कर मनाया स्थापना दिवस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..