• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • छुट्‌टी के दिनों में भी बैंकों की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंे गार्ड
विज्ञापन

छुट्‌टी के दिनों में भी बैंकों की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंे गार्ड

Bhaskar News Network

Jul 03, 2018, 03:35 AM IST

Surajpur News - अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर ने सोमवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम के सभाकक्ष में जिले में संचालित बैंक के...

छुट्‌टी के दिनों में भी बैंकों की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंे गार्ड
  • comment
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर ने सोमवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम के सभाकक्ष में जिले में संचालित बैंक के शाखा प्रबंधकों की बैठक ली।

बैठक में श्रीमती टेंभुरकर ने शाखा प्रबंधकों को बैंक में सीसीटीवी कैमरा एवं अलार्म सिस्टम ठीक ढंग से काम कर रहा है या नहीं उसकी मानिटरिंग करने के निर्देश दिए। बैंक एवं एटीएम में अनिवार्य रूप से गार्ड रखने एवं उन्हें अपनी ड्यूटी के प्रति सतर्क रहने को कहा गया। बैंकों में लगातार अवकाश के दिनों में सुरक्षा के प्रति लापरवाही न बरती आए। इसी का फायदा उठाकर चोर सेंधमारी की वारदात को अंजाम देते हैं। अवकाश के दिनों में अनिवार्य रूप से बैंक में गार्ड रखने कहा गया। बैंक के काउन्टर के अंदर बैंक कर्मचारी के अलावा किसी अन्य व्यक्ति को प्रवेश नहीं देें। ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधकों से कहा कि बैंक के संचालन हेतु कैश रकम को बैंक से किसी दूसरे ब्रान्च पर ले जाने या लाने के पूर्व उसकी सूचना पुलिस को दें। बैंक के अंदर एवं बैंक परिसर के आसपास पुलिस अधिकारियों सहित थाना प्रभारी एवं पुलिस कन्ट्रोल रूम का नंबर लिखा फ्लैक्सी लगवाने के निर्देश दिए गए ताकि आपात स्थिति में उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी जा सके। बैठक में सभी शाखा प्रबंधकों को जिले के सभी पुलिस अधिकारियों सहित थाना व चौकी प्रभारियों की टेलीफोन की सूची उपलब्ध कराई गई। बैठक में सीएसपी डीके सिंह सहित पुलिस व बैंक अधिकारी उपस्थित थे।

बैंक में पुलिस अफसरों के नाम व मोबाइल नंबर की फ्लैक्सी लगाने निर्देश

X
छुट्‌टी के दिनों में भी बैंकों की सुरक्षा के लिए तैनात रहेंे गार्ड
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन