Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» सड़क व बैंकांे के बाहर व्यवस्थित रखंे वाहन, एटीएम में सुरक्षा के हों इंतजाम

सड़क व बैंकांे के बाहर व्यवस्थित रखंे वाहन, एटीएम में सुरक्षा के हों इंतजाम

एएसपी मेघा टेंभुरकर ने बैंक मैनेजर, एनएच, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी एवं थाना प्रभारियों की गुरुवार को बैठक ली।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 01, 2018, 03:35 AM IST

एएसपी मेघा टेंभुरकर ने बैंक मैनेजर, एनएच, पीडब्ल्यूडी के अधिकारी एवं थाना प्रभारियों की गुरुवार को बैठक ली। उन्होंने सड़क किनारे स्थित बैंक के सामने अव्यवस्थित रूप से खड़े होने वाले वाहनों, बैंक, एटीएम की सुरक्षा के लिए गार्ड रखने एवं दुर्घटना वाले डेंजर जोन की जानकारी लेकर उन स्थानों पर ब्रेकर, स्टापर एवं यातायात के संकेतक बोर्ड लगवाने के निर्देश दिए।

एडिशनल एसपी मेघा टेंभुरकर ने बैंक के शाखा प्रबंधकों को बैंक के सामने व्यवस्थित रूप से वाहनों को खड़ा कराने, बैंक एवं एटीएम में अनिवार्य रूप से गार्ड रखने, बैंक से पैसा निकालने हेतु आने वाले लोग जिनमें खासकर बड़ी रकम निकालने वाले लोगों से बैंक के कर्मचारी पूरी तस्दीक करने के बाद ही उन्हें पैसा देने को कहा। बैंक के सुरक्षाकर्मी को संदिग्ध व्यक्तियों के बैंक में आने पर उसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने एवं थाना प्रभारियों को नियमित रूप से बैंक की चेकिंग करने के निर्देश दिए। शहर से गुजरने वाले नेशनल हाईवे का निर्माण पूरा हो जाने पर सड़क के दोनों ओर मार्किंग की जाएगी। मार्किंग रेखा से बाहर वाहन खड़े करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। शहर में बढते यातायात के दबाव को नियंत्रित करने एवं सुगम यातायात व्यवस्था बनाये रखने हेतु स्टापर की आवश्यकता पर एलईआईसी एवं बैंकों के शाखा प्रबंधकों को सहयोग करते हुये स्टापर उपलब्ध कराने के लिए कहा जिस पर बैंक एवं एलआईसी के अधिकारी ने वरिष्ठ कार्यालय से चर्चा कर स्टापर उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। बैठक में डीएसपी मुख्यालय निमिषा पाण्डेय, एसडीओपी मनोज ध्रुव, तहसीलदार नंदजी पाण्डेय, सीएमओ घनश्याम शर्मा, थाना प्रभारी दीपक पासवान, तेजनाथ सिंह, प्रदुम्मन तिवारी, ए. टोप्पो, सूबेदार सनत ठाकुर, यातायात प्रभारी सूरजन राम राजवाड़े आिद मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×