Home | Chhatisgarh | Surajpur | पत्रकारवार्ता, पिता के अधूरे सपनों को कांग्रेस में रहकर करूंगी पूरा: शशि

पत्रकारवार्ता, पिता के अधूरे सपनों को कांग्रेस में रहकर करूंगी पूरा: शशि

पूर्व राज्य मंत्री स्व. तुलेश्वर सिंह की बेटी शशि सिंह ने आखिरकार सियासत में सक्रिय होने का एलान कर ही दिया।...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jun 20, 2018, 03:35 AM IST

पत्रकारवार्ता, पिता के अधूरे सपनों को कांग्रेस में रहकर करूंगी पूरा: शशि
पत्रकारवार्ता, पिता के अधूरे सपनों को कांग्रेस में रहकर करूंगी पूरा: शशि
पूर्व राज्य मंत्री स्व. तुलेश्वर सिंह की बेटी शशि सिंह ने आखिरकार सियासत में सक्रिय होने का एलान कर ही दिया। उन्होंने कहा कि अपने पिता के अधूरे सपनों को कांग्रेस में ही रहकर पूरा करूंगी।

विधानसभा चुनाव से पहले प्रेमनगर विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक गतिविधि शुरू हो गई है। क्षेत्र में पूर्व विधायक स्व. तुलेश्वर सिंह की बेटी शशि सिंह ने कांग्रेस की राजनीति में खुद को सक्रिय करते हुए सबको चौंका दिया है। शशि का कहना है कि वह अपने पिता की राजनीतिक विरासत संभालेंगी। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव के प्रति आस्था जताते हुए कहा कि कांग्रेस द्वारा सौंपी गई किसी भी जिम्मेदारी को वे ईमानदारी से निर्वहन करेंगी। गौरतलब है कि पूर्व राज्य मंत्री तुलेश्वर सिंह की छवि क्षेत्र में तेज तर्रार नेता के रूप में रही है। मंगलवार को अपनी मां पुष्पकला सिंह और दोनों भाई सतवंत सिंह व बलवंत सिंह के साथ सूरजपुर के विश्रामगृह में शशि सिंह ने पत्रकारों से चर्चा में ये बातें कही। उन्होंने कहा कि उनके पिता के सेवाकार्यों काे अब वे आगे बढ़ाएंगी। कांग्रेस में रहकर कांग्रेस को मजबूत करने और लोगों की सेवा करना ही उनका लक्ष्य है।

पढ़ाई पूरी होते ही शशि ने राजनीति में बढ़ाया कदम:शशि सिंह ने बीकॉम और इंटीरियर डिजाइनर की पढ़़ाई दिल्ली व रायपुर से पूरी करने के बाद क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इलाके से मिले जन समर्थन से उत्साहित होकर उन्होंने स्वयं को अपने पिता का राजनीतिक उत्तराधिकारी प्रोजेक्ट करते हुए कांग्रेस की राजनीति में सक्रिय कर लिया। उन्होंने कहा राजनीति में आने से पहले उन्होंने अपने दादा व विधायक खेलसाय सिंह व नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव से मार्गदर्शन लिया है।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now