• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • मंगल भवन में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट फाेन, 14 सौ लोगों को अब तक मिल चुका मोबाइल

मंगल भवन में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट फाेन, 14 सौ लोगों को अब तक मिल चुका मोबाइल / मंगल भवन में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट फाेन, 14 सौ लोगों को अब तक मिल चुका मोबाइल

Surajpur News - संचार क्रांति योजना के तहत जिला मुख्यालय के हितग्राहियों को निशुल्क स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। मंगल भवन में...

Bhaskar News Network

Aug 11, 2018, 03:40 AM IST
मंगल भवन में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट फाेन, 14 सौ लोगों को अब तक मिल चुका मोबाइल
संचार क्रांति योजना के तहत जिला मुख्यालय के हितग्राहियों को निशुल्क स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। मंगल भवन में आयोजित मोबाइल तिहार कार्यक्रम में भाजपा नेता बाबूलाल अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष थलेश्वर साहू, उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने हितग्राहियाें को मोबाइल वितरित कर उन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने कहा।

शहर के 18 वार्ड के चयनित हितग्राहियों को मोबाइल का वितरण पांच अगस्त से किया जा रहा है। अब तक वार्ड क्रं 1 से 14 तक के 11 सौ से अधिक हितग्राहियों को मोबाइल का वितरण किया गया। पहले चरण में सूरजपुर शहर के चयनित 1665 हितग्राहियों को मोबाइल वितरित करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। मंगल भवन में आयोजित मोबाइल वितरण समारोह में बाबूलाल अग्रवाल ने वार्ड क्रमांक 13 और 14 के हितग्राहियों को मोबाइल वितरण किया। इस दौरान सीएमओ घनश्याम शर्मा, मुकेश गर्ग, राजू देवांगन, राजेश साहू, किरण खेस, राजेश सोनवानी, उपयंत्री आलोक चक्रधारी, मोनिका प्रसाद उपस्थित थे।

छूटे हितग्राहियों का भरा जा रहा है फाॅर्म

संचार क्रांति के दायरे में आने वाले परिवार के सदस्य जो इस योजना का लाभ लेने में चूक गये हैं, उनके लिए मंगल भवन में आवेदन पत्र जमा किए जा रहे हैं। इस कार्य में संबंधित वार्ड के पार्षद, एल्डरमेन और नगर पालिका की टीम उनका सहयोग कर रही है। छूटे हुए इन लाेगों को द्वितीय चरण में स्मार्ट फोन वितरित किया जाएगा।

X
मंगल भवन में बांटे जा रहे हैं स्मार्ट फाेन, 14 सौ लोगों को अब तक मिल चुका मोबाइल
COMMENT