--Advertisement--

खेल प्रशिक्षण शिविर में 273 खिलाड़ी शामिल

Surajpur News - जिला प्रशासन तथा खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संयुक्त तत्वाधान में जिला स्तरीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 03:45 AM IST
खेल प्रशिक्षण शिविर में 273 खिलाड़ी शामिल
जिला प्रशासन तथा खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संयुक्त तत्वाधान में जिला स्तरीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का गत दिवस समापन हुआ। विभिन्न स्थानों में आयोजित खेल प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत 11 मई को हुई थी। प्रशिक्षण शिविर में बालक एवं बालिकाओं के 11 से 18 वर्ष आयु तक के प्रशिक्षणार्थियों को विभिन्न खेल विधा का प्रशिक्षण दिया गया।

इसके अंतर्गत ओड़गी के दुर्गा पूजा पंडाल मैदान में वॉलीबाल एवं कबड्डी, भैयाथान के स्कूल ग्राउण्ड में फुटबाल एवं एथलेटिक्स, प्रतापपुर के स्कूल मैदान में ताइक्वांडो, स्टेडियम ग्राउण्ड देवनगर रामानुजनगर में फुटबाल एवं खेल मैदान सुन्दरगंजए विकासखण्ड सूरजपुर में वॉलीबाल खेल विधा का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया। इस प्रशिक्षण में बालक वर्ग के 196 तथा बालिका वर्ग के 77 सहित 273 प्रशिक्षणार्थियों ने भाग लेकर खेल की बारीकियां सीखी। प्रशिक्षणार्थियों को समापन अवसर पर प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। ओड़गी से कबड्डी व वॉलीबाल खेल का प्रशिक्षण योगेश सिंह के द्वारा, सुन्दरगंज में वॉलीबाल दिनेश साहू व सहायक प्रशिक्षक धरमपाल के द्वारा, भैयाथान में एथलेटिक्स संजय यादव व फुटबाल राम यादव के द्वारा, प्रतापपुर में ताइक्वांडो का प्रशिक्षण नरेश तिर्की तथा देवनगर में फुटबाल का प्रशिक्षण सुनील साहू व देव साय ने दिया।

X
खेल प्रशिक्षण शिविर में 273 खिलाड़ी शामिल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..