• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, स्कूटी व बाइक जब्त
--Advertisement--

शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, स्कूटी व बाइक जब्त

Surajpur News - राजपुर| सरगुजा सहित आसपास के जिलों में छोटे-बड़े वाहन चुराने की वारदातों में शामिल एक शातिर चोर को बरियों पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Jul 28, 2018, 03:45 AM IST
शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, स्कूटी व बाइक जब्त
राजपुर| सरगुजा सहित आसपास के जिलों में छोटे-बड़े वाहन चुराने की वारदातों में शामिल एक शातिर चोर को बरियों पुलिस ने धर दबोचा।

उसके कब्जे से एक स्कूटी व एक बाइक सहित एक मोबाइल बरामद किया गया। बरियों चौकी प्रभारी रुपेश नारंग ने बताया कि एसपी टीआर कोशिमा के निर्देश एवं एडिशनल एसपी डाॅ. पंकज शुक्ला के नेतृत्व में पुलिस टीम चोरी की वारदातों में शामिल लोगों की तलाश मंे जुटी थी। इसमें टीम ने मुखबिर की सूचना पर ककना चौक के पास चांदी उर्फ कौशल सिंह निवासी मुकंुदपुर दरिमा को चोरी की एक काले रंग की स्कूटी के पकड़ा। पूछताछ में स्कूटी प्रतापपुर के शांतिनगर से चोरी करना बताया। वहीं एक काले रंग की बाइक भी उसके पास से बरामद की। इसे उसने ग्राम मुकंुदपुर से चोरी करने की बात कबूल की। वहीं एक एंड्रायड मोबाइल उसने सूरजपुर जिले के चंदौरा थाना के देवरी गांव से चोरी की थी। पुलिस ने बताया कि इससे पहले आरोपी कौशल सिंह ने दरिमा इलाके से एक आटो चुराया था। लंुड्रा थाने में उस पर बाइक चोरी का अपराध दर्ज है। इस कार्रवाई में शशिशेखर तिवारी, धोबसाय पैकरा, शैलेंद्र तिवारी, नरेंद्र कश्यप, राजू कुजूर, संतोष सिंह, प्रमोश शुक्ला शामिल थे।

X
शातिर वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, स्कूटी व बाइक जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..