• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Surajpur News
  • पुलिस सामुदायिक भवनों के लिए जमीन के प्रस्ताव जल्द भिजवाने कमिश्नर के निर्देश
--Advertisement--

पुलिस सामुदायिक भवनों के लिए जमीन के प्रस्ताव जल्द भिजवाने कमिश्नर के निर्देश

भास्कर संवाददाता। अम्बिकापुर संभाग के कमिश्नर अविनाश चंपावत ने कलेक्टरों से कहा है कि पुलिस विभाग और...

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 03:50 AM IST
पुलिस सामुदायिक भवनों के लिए जमीन के प्रस्ताव जल्द भिजवाने कमिश्नर के निर्देश
भास्कर संवाददाता। अम्बिकापुर

संभाग के कमिश्नर अविनाश चंपावत ने कलेक्टरों से कहा है कि पुलिस विभाग और बटालियनों के लिए पुलिस सामुदायिक भवनों के लिए भूमि आवंटन के प्रस्ताव जल्द तैयार कर वनमंडलाधिकारियों को भिजवाएं। उन्होंने वनमंडलाधिकारियों से कहा है कि वे कलेक्टरों से प्राप्त भूमि आवंटन के प्रस्तावों पर 30 सितंबर तक जरूरी कार्रवाई करें। चंपावत ने यह निर्देश बुधवार को यहां कमिश्नर कार्यालय के सभाकक्ष में संपन्न यूनिफाइड कमांड की बैठक में दिए।

चम्पावत ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से कहा है कि वे जशपुर में पुलिस विभाग के लिए पूर्व में ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग द्वारा निर्माण कराए गए 40 भवनों को लोक निर्माण विभाग की विभागीय पुस्तिका में दर्ज करने के प्रस्ताव शासन को भिजवाएं, जिससे इन भवनों की मरम्मत लोक निर्माण विभाग करा सके। उन्होंने बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो-सबाग से बलरामपुर के लिए सड़क निर्माण का कार्य चालू कराकर जल्द पूरा कराने और जशपुर जिले के हर्रापाठ से सन्ना सड़क निर्माणकार्य को भी जल्द चालू कराने के निर्देश दिए। चम्पावत ने संभाग के सभी कलेक्टरों और पुलिस अधीक्षकों से कहा है कि वे बटालियनों के लिए पहुंचमार्ग और जरूरी पुलियों का निर्माण कराएं व बलरामपुर के बटालियन जैसे विकसित करें।

बैठक में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षकों ने अपने-अपने जिले की प्रगति की जानकारी दी। इस दौरान आईजी हिमांशु गुप्ता, सशस्त्र बल की उप पुलिस महानिरीक्षक नेहा चंपावत, मुख्य वन संरक्षक केके बिसेन, कलेक्टर किरण कौशल, सूरजपुर कलेक्टर केसी देवसेनापति, कोरिया कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कलेक्टर एचएल नायक और सरगुजा पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार, सूरजपुर के पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल, कोरिया के पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा और वनमंडलाधिकारी व विभिन्न विभागों के संभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

X
पुलिस सामुदायिक भवनों के लिए जमीन के प्रस्ताव जल्द भिजवाने कमिश्नर के निर्देश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..