Hindi News »Chhatisgarh »Surajpur» घोषणा पत्र के लिए नेता प्रतिपक्ष ने नगर में घूमकर मांगे सुझाव

घोषणा पत्र के लिए नेता प्रतिपक्ष ने नगर में घूमकर मांगे सुझाव

कांग्रेस की जन घोषणा समिति के अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने मंगलवार को नगर में घूम-घूमकर विभिन्न...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 25, 2018, 03:50 AM IST

कांग्रेस की जन घोषणा समिति के अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने मंगलवार को नगर में घूम-घूमकर विभिन्न वर्ग के लोगों से रायशुमारी की और उनसे जन घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांगे। अधिवक्ता संघ, पत्रकार संघ, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका संघ व व्यापारी संघ के अलावा कर्मचारियों के विभिन्न संगठनों और विभिन्न जाति वर्ग व समुदाय के लोगों से सुझाव लेकर उन्हें आश्वस्त किया कि घोषणा पत्र में उनकी बातें शामिल की जाएंगी।

नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने नगर के हाट बाजार में व्यवसायियों एवं ग्राहकों से मुलाकात की। सब्जी व फल विक्रेताओं से लेकर खाद्यान्न विक्रेताओं को जन घोषणा पत्र के बारे में बताया और उनसे सुझाव मांगे। इसके बाद सिंहदेव कन्या हाई स्कूल पहुंचे और छात्राओं व शिक्षकों से बातचीत की। इस दौरान उन्हें गर्ल्स कालेज खोलने की मांग को घोषणा पत्र में शामिल करने की बात कही। न्यायालय परिसर के बार रूम में उन्होंने अधिवक्ताओं से चर्चा की। संघ ने भी सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कई विषयों पर सुझाव दिए। जिला अस्पताल में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने मरीजों, डाॅक्टरों, कर्मचारी संगठनों एवं स्थानीय लाेगोंे से बातचीत कर जन घोषणा पत्र में शामिल करने सुझाव मांगे। इस दौरान विधायक खेलसाय सिंह, भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े, पूर्व मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह, पूर्व विधायक भानुप्रताप सिंह, शफी अहमद, लालचंद अग्रवाल, बैजनाथ अग्रवाल, सुभाष गोयल, अश्वनी सिंह, नरेश राजवाड़े, सुनील अग्रवाल, ऋषि दुबे, संजय डोसी, विमलेश दत तिवारीअजय अग्रवाल उपस्थित थे।

सेवा कुंज में की विभिन्न वर्ग के लोगों से मुलाकात

नेता प्रतिपक्ष ने साधुराम सेवाकुंज में दिव्यांग समिति के सदस्यों, व्यापारी संघ, कर्मचारी संघ के अलावा विभिन्न जाति वर्ग और समुदाय के लोगों से मुलाकात कर आने वाली सरकार कैसी हो और उससे जनता की क्या अपेक्षाएं होंगी इस विषय पर चर्चा की। उन्होंने जन घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surajpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×