• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Surajpur
  • भैयाथान व ओड़गी में हुई भाजयुमो की बैठक, चुनाव की तैयारी पर की चर्चा
--Advertisement--

भैयाथान व ओड़गी में हुई भाजयुमो की बैठक, चुनाव की तैयारी पर की चर्चा

भाजयुमो भैयाथान व ओड़गी मंडल की बैठक बेमेतरा जिले से आए भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ज्वाला प्रसाद सिंह व...

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 03:55 AM IST
भैयाथान व ओड़गी में हुई भाजयुमो की बैठक, चुनाव की तैयारी पर की चर्चा
भाजयुमो भैयाथान व ओड़गी मंडल की बैठक बेमेतरा जिले से आए भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ज्वाला प्रसाद सिंह व भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता की उपस्थिति में संपन्न हुई है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी ज्वाला सिंह ने कहा कि एक मतदान 20 जवान अभियान को पूरा करने हर कार्यकर्ता पांच घरों का जिम्मा लेकर चुनाव तक सरकार की योजनाओं और उन पांच घरों की समस्याओं के निराकरण के लिए पहल करें। मतदान केंद्र में नाम जुड़वाने से लेकर चुनाव में मतदान कराने तक की जिम्मेदारियों का निर्वहन एक मतदान 20 जवान का कार्यकर्ता कर देता है तो फिर इस बार भाजपा सरकार को 65 सीट पार होने से कोई नहीं रोक सकता। इसके लिए पूरी ऊर्जा और ताकत के साथ काम करने की आवश्यकता है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष रितेश गुप्ता ने कहा कि युवा वह शक्ति है जो अगर कोई स्वप्न देख ले और चाह ले कि इस सपने को पूरा करना है तो दुनिया की कोई ताकत उसे इस बात के लिए रोक नहीं सकती।

शीर्ष नेतृत्व की नजरें भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ऊपर टिकी हुई हैं। सभा को भाजपा मंडल अध्यक्ष बलराम सोनी और रामू गोस्वामी ने भी संबोधित किया। स्वागत उद्बोधन लालचंद शर्मा और प्रदीप द्विवेदी ने दिया। कार्यक्रम का संचालन रिशू दुबे एवं विजय गुर्जर ने किया। बैठक में संत सिंह, सावन गोयल, मार्तंड साहू, राजेश तिवारी, सुनील साहू, अवधेश पांडे, प्रवीण गुर्जर, देव गुप्ता, विष्णु सोनी उपस्थित थे।

X
भैयाथान व ओड़गी में हुई भाजयुमो की बैठक, चुनाव की तैयारी पर की चर्चा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..