• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Surajpur News
  • नशेड़ी युवक ने लूटा था महिला का पर्स, सवा महीने बाद गिरफ्तार, आरोपी को जेल भेजा
--Advertisement--

नशेड़ी युवक ने लूटा था महिला का पर्स, सवा महीने बाद गिरफ्तार, आरोपी को जेल भेजा

भास्कर संवाददाता | बिश्रामपुर दस अप्रैल को एसईसीएल अस्पताल से इलाज करा वापस घर लौट रही महिला फरजाना खातून का...

Dainik Bhaskar

May 24, 2018, 02:45 PM IST
भास्कर संवाददाता | बिश्रामपुर

दस अप्रैल को एसईसीएल अस्पताल से इलाज करा वापस घर लौट रही महिला फरजाना खातून का पर्स नशेड़ी युवक ने लूटा था। घटना के सवा महीने बाद बुधवार को जिले की स्पेशल पुलिस टीम व बिश्रामपुर पुलिस ने आरोपी युवक आशीष उर्फ गोलू साहू उम्र 26 वर्ष, निवासी पंपापुर सूरजपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटे गए मोबाइल व घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर लिया है। दस अप्रैल को घटित दिनदहाड़े अस्पताल कालोनी के पास लूट की हुई वारदात के बाद पुलिस की टीम संदिग्धों की धरपकड़ में जुटी थी। नगर पुलिस अधीक्षक डीके सिंह के नेतृत्व में महिला के लूटे गए पर्स में उसके मोबाइल व नगदी पैसे के संबंध में मुखबीर से सूचना मिली कि पंपापुर का नशेड़ी युवक नशीली दवा खरीदने घटना दिनांक को आया था। पुलिस टीम उसे गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूटी मोबाइल व प्रयुक्त बाइक जब्त कर उसके खिलाफ धारा 392 के तहत अपराध दर्ज किया है।

लूट की घटना के डेढ़ माह बीत जाने के बाद भी जब मामले का खुलासा एवं आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई तब पीड़िता के पुत्र ने नया मोबाइल खरीदकर गुगल के माध्यम से अपनी ईमेल के पुराने कांटेक्ट के फोन नंबर और पुरानी फैमिली फोटोस डाउनलोड किया। इस दौरान घटना दिनंाक के 16 दिन बाद 26 अप्रैल को एक युवक की सेल्फी लेते हुए फोटो भी डाउनलोड हो गई। तब पीड़िता के पुत्र ने अपने रिश्तेदार को उक्त फोटो भेजकर पताशाजी की तो पता चला कि उक्त युवक सूरजपुर के बाजारपारा का निवासी है जिसके पास मोबाइल है।

नए सिम से पुरानी फोटो डाउनलोड करते समय मिला सुराग

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..