• Hindi News
  • Chhattisgarh News
  • Takhatpur News
  • दादा के साथ भाई को स्कूल छोड़ने गए मासूम को वैन ने कुचला, बच्चे की मौत
--Advertisement--

दादा के साथ भाई को स्कूल छोड़ने गए मासूम को वैन ने कुचला, बच्चे की मौत

दादा के साथ बड़े भाई को स्कूल छोड़ने निकले मासूम को स्कूल वाहन ने कुचल दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तखतपुर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:45 AM IST
दादा के साथ भाई को स्कूल छोड़ने गए मासूम को वैन ने कुचला, बच्चे की मौत
दादा के साथ बड़े भाई को स्कूल छोड़ने निकले मासूम को स्कूल वाहन ने कुचल दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तखतपुर कोटा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने स्कूल वैन को जब्त कर ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दैजा नवापारा का है।

बुधवार की सुबह ग्राम दैजा नवापारा निवासी अश्वनी कुमार कैवर्त का 5 वर्षीय बेटा प्रयांशु अपने दादा के साथ अपने बड़े भाई को स्कूल जाने के लिए रोड तक छोड़ने के लिए निकला था। इस दौरान ढनढन की ओर से ओर से आ रहे तखतपुर नगर के सेवेन्टी प्लस स्कूल की मैक्सी वाहन क्रमांक सीजी 10 जी 1278 के ड्राइवर ने मासूम को टक्कर मार दिया। इससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद परिजनों के साथ आसपास मौजूद ग्रामीण पहुंच गए। घायल को तखतपुर के प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं तखतपुर पुलिस ने मैक्सी वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

ढनढन की ओर से आ रही थी सेवेन्टी स्कूल की वैन, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

मासूम की मौत के बाद तखतपुर कोटा मार्ग पर चक्काजाम किए ग्रामीणों को समझाइश देती पुलिस।

घटना के बाद बेलपान की ओर भाग गया था चालक

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में गुस्साए ग्रामीणों ने तखतपुर-कोटा मार्ग पर एक घंटे तक चक्काजाम किया। घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी को लेकर बेलपान की ओर लेकर भाग निकला था। पुलिस ने दैजा निवासी दुर्गेश केंवट पिता स्व राजकुमार केंवट की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

बस जब्ती और ड्राइवर की गिरफ्तार पर जाम खत्म

घटना के बाद 5 वर्षीय मासूम की मौत की जानकारी होते ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने तखतपुर कोटा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इसके बाद ड्राइवर को गिरफ्तार करने और गाड़ी को जब्त कर सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे। जैसे ही चक्काजाम की खबर पुलिस को मिली तो तखतपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों को बताया कि होली की जिस गाड़ी से एक्सीडेट हुआ है उसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस द्वारा दी गई कार्रवाई की जानकारी के बाद जाम को हटाया गया।

परिवार होली त्योहार मनाने के लिए तैयारियांे में जुटा था

एक ओर जहां सुबह से ही पूरा परिवार होली त्योहार मनाने के लिए तैयारियाें में जुटा था वहीं इस घटना के बाद परिवार में मातम छा गया। परिजनों ने बताया कि प्रयांशु अपने बड़े भाई को स्कूल छोड़ने के लिए रोड़ तक जाने की जिद कर रहा था, काश उसकी जिद नहीं मानी होती तो यह दिन नहीं देखना पड़ता। वह परिवार में सबका लाड़ला था।

X
दादा के साथ भाई को स्कूल छोड़ने गए मासूम को वैन ने कुचला, बच्चे की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..