Hindi News »Chhatisgarh »Vishrampur» 33केव्ही लाइन पर गिरा बांस, गंभीर हादसा टला, घटना के बाद बिजली सप्लाई बंद रही

33केव्ही लाइन पर गिरा बांस, गंभीर हादसा टला, घटना के बाद बिजली सप्लाई बंद रही

विश्रामपुर| नगर के बस स्टेण्ड स्थित शालु स्वीट्स के दो मंजीला इमारत से होकर गुजरे तैतीस केवी लाइन में दोपहर बाद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:15 AM IST

विश्रामपुर| नगर के बस स्टेण्ड स्थित शालु स्वीट्स के दो मंजीला इमारत से होकर गुजरे तैतीस केवी लाइन में दोपहर बाद अचानक शुरू हुए आंधी-तूफान में पताका लगे कच्चे बांस के उच्च दाब के तार में गिर जाने से बड़ा हादसा टल गया।

बताया गया की कच्चे बांस में पताका लगा था जो तेज हवा के साथ बांस गिरकर तैतीस केवी लाइन पर गिरा बांस कच्चा होने से संपर्क में आते ही बांस तार के साथ जलने लगा बताया गया कि पांच मिनट के करीब बांस तार के साथ जलता रहा फिर तेज धमाके के साथ क्षेत्र की विद्युत व्यवस्था ठप हो गई। लोगों ने बताया कि गंभीर हादसा इस दौरान हो सकता था। घटना के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारी फाल्ट ढुढ़ने विद्युत व्यवस्था बहाल करने की मशक्कत में जुटे हैं।

हाथ बंधे हाल में 16 वर्षीय नाबालिग फांसी के फंदे पर झुलता मिला

विश्रामपुर|
लटोरी पुलिस चौकी के ग्राम भंडारपारा निवासी सुंदरलाल रजवार के 16 वर्षीय नाबालिग पुत्र सोनकुमार रजवार का शव आज हाथ बंधे हाल में पीपल के पेड़ में ऊंचाई पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध दिखाई पड़ने पर एफएसएल टीम व एसडीओपी को मौके पर बुला शव पंचनामा की कार्रवाई पुरी की है। बताया गया है कि मृतक कल अचानक घर में उल्टी सीधी हरकत करने लगा परिजन उसे रात्रि में खाना खिलाकर सुला दिए। रात्रि में ही वह घर से निकल गया प्रात: उसका शव गांव के कुछ दूरी पर पीपल पेड़ में लटका मिला। मृतक का दोनों हाथ बंधा था। एफएसएल टीम के समक्ष शव पंचनामा कार्रवाई पुरी कर पीएम उपरांत बाडी परिजनों को सौंप दिया गया है।

एफएसएल अधिकारी के समक्ष पुलिस ने किया पंचनामा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vishrampur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×