--Advertisement--

घर की मरम्मत में सिविल विभाग की मनमानी, विजलेंस से शिकायत

भास्कर संवाददाता। विश्रामपुर आवास रिपेयरिंग में सिविल विभाग द्वारा एक ही कार्य के लिए दो बार अलग-अलग फंड...

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 06:25 AM IST
भास्कर संवाददाता। विश्रामपुर

आवास रिपेयरिंग में सिविल विभाग द्वारा एक ही कार्य के लिए दो बार अलग-अलग फंड स्वीकृत करा टेंडर करा गड़बड़ी करने की शिकायत आम आदमी पार्टी ने निदेशक कार्मिक व मुख्य सतर्कता अधिकारी को पत्र लिखकर की है।

पार्टी के अध्यक्ष रमाशंकर ने विजलेंस व डीपी को भेजे शिकायत पत्र में उल्लेख किया है कि बिश्रामपुर क्षेत्र पिछले कई वर्षों से घाटे में संचालित हो रहा है। नगर प्रशासन के पास क्षेत्र के सैकड़ों आवासों की छोटी बड़ी समस्याओं के आवेदन अर्से से लंबित है जिसे कामगार भारी अव्यवस्था व समस्याओं से जुझते हुए किसी तरह क्वार्टर में रह रहा है। कामगारों द्वारा अपने समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित दफ्तर में पूछताछ की जाती है तो फंड का अभाव बता उन्हें लौटा दिया जाता है।

इसके विपरीत नगर प्रशासन द्वारा क्षेत्र के वनसी 42 क्वार्टर का पिछले कुछ समय पहले यहां डिसेंट हाउसिंग के तहत मरम्मत का कार्य कराया गया है और अभी कुछ दिन पूर्व पुन: एक लाख चालीस हजार रुपए पुन: मरम्मत कराने निविदा बुलाई गई है। एक क्वार्टर के लिए एक वर्ष की भीतर दो-दो बार निविदा बुलाने पर भ्रष्टाचार की आशंका व्यक्त करते हुए पार्टी ने संपूर्ण मामले की जांच की मांग की है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..