Hindi News »Chhatisgarh »Vishrampur» खुद को पुलिस वाला बताकर दिन-दहाड़े लूट की कोशिश

खुद को पुलिस वाला बताकर दिन-दहाड़े लूट की कोशिश

छत्तीसगढ़ को ओडिशा से जोड़ने वाली स्टेट हाईवे पर तपकरा थाना क्षेत्र के कसजोरा नाले के पास ट्रक ड्राईवरों से लूट का...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 24, 2018, 03:00 AM IST

छत्तीसगढ़ को ओडिशा से जोड़ने वाली स्टेट हाईवे पर तपकरा थाना क्षेत्र के कसजोरा नाले के पास ट्रक ड्राईवरों से लूट का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। 10 दिन पहले ही ट्रक ड्राइवरों से लूट के मामले में तपकरा पुलिस ने लवाकेरा के ग्रामीणों के सहयोग से बाइक सवार दो लुटेरों को पकड़ने में सफलता पाई थी। फिर से ऐसी घटनाओं के समाने आने पर पुलिस हैरान है।

पुलिस को संदेह है कि सड़क पर लूटपाट करने वाला कोई गिरोह ओडिशा बॉर्डर पर सक्रिय हो चुका है। 12 घंटे के भीतर स्टेट हाईवे पर कसजोरा नाले के सामने ट्रक चालकों से लूट की दो घटनाएं सामने आई। पहली घटना शनिवार की भोर 3 बजे की है। विश्रामपुर से राउरकेला ओडिशा जा रही एक ट्रक को रुकवाकर चार युवकों ने लोहे की रॉड व चाकू की नोक पर 9 हजार रुपए नगद ड्राइवर से लूट लिए। कसजोरा नाला काफी संकरा है और पुल पार करने के बाद गाडिय़ां चढ़ान चढ़ती है। इसलिए इस स्थान पर वाहनों की रफ्तार काफी कम होती है। इसका फायदा लुटेरों ने उठाया। सामने की कांच पर पत्थर पड़ने से ट्रक चालक महेश यादव ने ट्रक रोक दी। ट्रक के रुकते ही चार युवक एक-एक कर ट्रक में चढ़ गए। बदमाशों ने महेश 9 हजार रुपए नगद लूट लिए।

खुद को पुलिस वाला बताया शराब के लिए मांगे सौ-सौ रुपए

भोर में हुई लूट की वारदात के मामले में पुलिस जांच के लिए कसजोरा नाले के पास स्थित गांव में थी। इसी दौरान फिर से पुलिस को लूट की कोशिश की एक सूचना मिली। कुछ लोगों ने आकर पुलिस को बताया कि सुबह 11 बजे कसजोरा नाले में बाइक सवार दो युवकों ने ट्रक रुकवाया और स्वयं को पुलिस वाला बताया। बाइक सवार युवकों ने ट्रक चालक को धमकाया। पर ट्रक चालक ने भी जब ऊंची आवाज में बात की तो बाइक सवार युवकों ने ड्राइवर से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। ड्राइवर ने दोनों युवकों को सौ-सौ रुपए दिए और चलता बना। इस मामले में थाने में किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।

संदेहियों से पूछताछ

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Vishrampur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×