दवा व्यापारी के सूने घर से साढ़े 6 लाख की चोरी 8 दिन में तीसरी वारदात

Ambikapur News - शहर के गांधीनगर थाना अंतर्गत गोधनपुर इलाके में शुक्रवार रात एक दवा व्यापारी के सूने घर में लाखों की चोरी हो गई।...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news 6 and a half million stolen from drug dealer39s lost house third incident in 8 days
शहर के गांधीनगर थाना अंतर्गत गोधनपुर इलाके में शुक्रवार रात एक दवा व्यापारी के सूने घर में लाखों की चोरी हो गई। चोर सामने के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे थे। अंदर आलमारी में रखे 50 हजार रुपए और करीब 6 लाख के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए।

सुबह जब दवा व्यापारी जितेंद्र कुमार शुक्ला के घर साले राहुल पहुंचे तो उन्होंने मोबाइल पर जीजा जितेंद्र चोरी होने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल शुरू की तब तक जितेंद्र भी अपनी ससुराल मनेंद्रगढ़ से पहुंच गए। पुलिस ने आस-पास के इलाके की जांच की लेकिन काेई सुराग नहीं मिला। घर से चोर सिर्फ कैश व जेवर ही ले गए थे। कुल चोरी साढ़े 6 लाख की बताई जा रही है। सप्ताहभर के भीतर इसी मोहल्ले में चोरी की यह तीसरी घटना है। इसके अलावा शहर में चोरी की और कई घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस किसी भी मामले का अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। दवा व्यापारी मूलत: बिहार के रहने वाले हैं। वह गोधनपुर में किराए के मकान में रहकर दवा का थोक कारोबार करते हैं। उनके साले राहुल गोधनपुर में ही दूसरे मकान में रहकर मेडिकल का ही कारोबार करते हैं। शुक्ला अष्टमी में प|ी व बच्चों के साथ ससुराल कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ गए थे। इस दौरान किराए के घर में उनके साले राहुल सो रहे थे।

राहुल भी रामानुजगंज में जीजा के घर रुके थे

पिछले कुछ दिन से राहुल रात में जीजा के घर में ही सो रहे थे। दिन में यहां ज्यादा समय ताला बंद रहता था। शुक्रवार को राहुल बिजनेस के सिलसिले में बाइक से बलरामपुर जिले के रामानुजगंज गए थे। पुलिस ने बताया कि उनकी बाइक खराब हो गई वे रात में रामानुजगंज में ही रुक गए। सुबह करीब आठ बजे राहुल रामानुजगंज से गोधनपुर पहुंचे तो जीजा के घर का दरवाजे खुला था और अंदर सामान बिखरा था।

शिक्षिका के घर से 40 हजार का सामान पार

उदयपुर| पानी टंकी के बगल में स्थित एक किराए के मकान में रहने वाली शिक्षिका आराधना जांगडे़ 3 अक्टूबर को दशहरे की छुट्टी में अपने घर जांजगीर के पामगढ़ गई थीं। जहां से शुक्रवार को लौटीं तो दरवाजा टूटा था। वहीं अंदर आलमारी खुली थी। चोर मिक्सर, 10 हजार नकद एक जोड़ी पायल, एक सोने का लाॅकेट, 40 किलो गेहूं, साड़ी सहित अन्य कपड़े चुरा ले गए थे। शिक्षिका की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की। इस दौरान चाेर की चप्पल मिली है। शिक्षिका के अनुसार उनके घर से करीब 40 हजार रुपए की सामग्री चोरी हो गई है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज कर लिया।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news 6 and a half million stolen from drug dealer39s lost house third incident in 8 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना