अाराेप: परिजन ने कहा- पुलिस प्रताड़ना से तंग आकर किशोर ने खाया था जहर

Ambikapur News - वाड्रफनगर के अमडीहा गांव निवासी एक युवक द्वारा दो दिन पहले पुलिस हिरासत में जहर खाने के मामले में उसके परिजनों ने...

Bhaskar News Network

Nov 09, 2019, 08:32 AM IST
Vadrafnagar News - chhattisgarh news aarep family said fed by police torture the teen had eaten poison
वाड्रफनगर के अमडीहा गांव निवासी एक युवक द्वारा दो दिन पहले पुलिस हिरासत में जहर खाने के मामले में उसके परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है। अपराध दर्ज नहीं होने पर 10 नवंबर को चक्काजाम की चेतावनी दी है। आशीष सिंह के परिजन ने तहसीलदार को दिए एक आवेदन में कहा है उसे पुलिस वालों ने घर उसे उठाकर चौकी ले लाया। इसके बाद उसे वहां शारीरिक एवं मानिसक रूप से प्रताड़ित किया गया। इसके कारण उसने जहर का सेवन कर लिया। घटना के बाद पुलिस ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इसके बाद मामले को छुपाने के चक्कर में बनारस ले जाकर भर्ती करवा दिया। यह भी आरोप लगाया गया है कि उसके माता पिता को भी पुलिस साथ ले गई है और उनसे बात नहीं करवाया जा रहा है। आरोप है कि मामले को छुपाना नहीं चाहते तो उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया जा सकता था। आवेदन में चौकी प्रभारी सुनील तिवारी के खिलाफ अपराध दर्ज कराकर बर्खास्त करवाने की मांग की गई है। ऐसा नहीं करने पर मोरन चौक बनारस रोड़ में अनिश्चितकाल के लिए चक्काजाम करने की चेतावनी दी गई है। बता दें कि एक युवती ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद युवक ने जहर सेवन कर लिया था।

 

X
Vadrafnagar News - chhattisgarh news aarep family said fed by police torture the teen had eaten poison
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना