पंकज बेक मामले में अजजा डीजीपी व एसपी से मांगी रिपोर्ट

Ambikapur News - चोरी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए भटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अघिना निवासी युवक पंकज कुमार बेक की...

Sep 14, 2019, 06:26 AM IST
Ambikapur News - chhattisgarh news ajay asked dgp and sp report in pankaj beck case
चोरी के मामले में पूछताछ के लिए बुलाए गए भटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अघिना निवासी युवक पंकज कुमार बेक की अंबिकापुर में करीब दो महीने पहले पुलिस कस्टडी में मौत हाे गई थी।

इस मामले में राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग ने जांच शुरू कर दी है। आयोग ने डीजीपी व सरगुजा एसपी को मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। इसको लेकर नगर निगम के पार्षद व भाजपा नेता आलोक दुबे ने आयोग को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की थी। पार्षद दुबे ने बताया कि उन्होंने अगस्त में आयोग को पत्र लिखा था और जांच के संबंध में रजिस्टर्ड डाक से आयोग ने मुझे भी जानकारी दी है। बता दें कि पंकज बेक को पुलिस ने 13 लाख की चोरी के एक मामले में पूछताछ के लिए 21 जुलाई को बुलाया था। इसके दूसरे दिन पुलिस लाइन से लगे एक प्राइवेट हाॅस्पिटल के परिसर में फांसी से लटका उसका शव मिला था। पंकज के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामले की न्यायिक जांच चल रही है। पार्षद की मांग पर अजजा आयोग ने डीजीपी व सरगुजा एसपी को नोटिस भेजकर मामले से जुड़े सभी तथ्य व कार्रवाई के संबंध में सूचना देने कहा है। एसपी आशुतोष सिंह ने बताया है कि अभी आयोग का नोटिस कार्यालय को नहीं मिला है। यदि नोटिस मिलता है तो जो भी जानकारी मांगी जाएगी वह देंगे।

X
Ambikapur News - chhattisgarh news ajay asked dgp and sp report in pankaj beck case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना