अनियंत्रित जीप की टक्कर से बाइक चालक की मौत

Ambikapur News - बिश्रामपुर| अम्बिकापुर-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग में पार्वतीपुर के पास सड़क हादसे में जीप की टक्कर से बाइक चालक की...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:55 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news bike driver dies due to uncontrolled jeep collision
बिश्रामपुर| अम्बिकापुर-बिश्रामपुर मुख्य मार्ग में पार्वतीपुर के पास सड़क हादसे में जीप की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। रिपोर्ट पर पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जयनगर पुलिस ने बताया कि बाइक में फेरी कर साड़ी बेचने का काम करने वाले सीतामढ़ी बिहार के उमाशंकर शाह साथी सत्येंद्र के साथ काम करता था। शुक्रवार को पार्वतीपुर गांव से दोनों मुख्यमार्ग की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बिश्रामपुर से अम्बिकापुर की ओर जा रही बेकाबू जीप बाइक सवारों को चपेट में लेते हुए पलट गई हादसे में घायल उमाशंकर को लोगों ने अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन पहुंचे।

अलग-अलग घटनाओं में चार लाेगों की मौत

सूरजपुर|
जिले में अलग-अलग घटना में 4 की जान चली गई। झिलमिली थाना क्षेत्र के दर्रीपारा निवासी 50 वर्षीय धनेश्वरी की गाज से मौत हो गई। वहीं रेवटी चौकी क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम रामपुर निवासी 70 वर्षीय फुलमनियां की रामपुर के बांध में डूबने से मौत हो गई। इसी तरह रामानुजनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पवनपुर निवासी 44 वर्षीय देवशरण सिंह ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं ग्राम केवरा के 45 वर्षीय फूलकेन व 55 वर्षीय जगरोपन यादव की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस मामलों में जांच कर रही है।

X
Surajpur News - chhattisgarh news bike driver dies due to uncontrolled jeep collision
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना