सामान्य सभा में नहीं पहुंचे अफसर तो किया बहिष्कार

Ambikapur News - जिला पंचायत बलरामपुर की सामान्य सभा में अधिकारियों के नहीं पहुंचने के कारण जिला पंचायत अध्यक्षा पुष्पा नेताम व...

Nov 30, 2019, 07:26 AM IST
Balrampur News - chhattisgarh news boycott boy did not reach the general assembly
जिला पंचायत बलरामपुर की सामान्य सभा में अधिकारियों के नहीं पहुंचने के कारण जिला पंचायत अध्यक्षा पुष्पा नेताम व उपाध्यक्ष ने सदस्यों के साथ बैठक का बहिष्कार कर दिया। बहिष्कार करने के बाद जिला पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा। आरोप है कि अधिकारी बैठक में नहीं आते हैं और इसके कारण वे समस्याओं से उन्हें अवगत नहीं करा पाते हैं।

पुष्पा नेताम ने आरोप लगाया है कि सामान्य सभा की बैठक इसलिए आयोजित की जाती है ताकि सदस्य अपने क्षेत्रों की समस्याएं रख सकें लेकिन अधिकारी बैठक को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। यह बैठक 2 माह बाद आयोजित की गई थी। उस बैठक में सभी विभाग के अधिकारी को आना होता है लेकिन अधिकारी नहीं पहुंचे। अधिकारियों का इंतजार भी किया गया लेकिन कुछ ही अधिकारी बैठक में पहुंचे। इसके बाद उन्होंने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा और कहा कि बैठक में आठ अधिकारी ही पहुंचे। ऐसे में सभा में होने वाले कई कार्रवाई नहीं हो सके और न ही कोई निर्णय लिया जा सका। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा पहले कम से कम अधिकारी सुन लिया करते थे। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने के बाद तो अधिकारी समस्या तक नहीं सुन रहे हैं। लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

दोबारा कराएंगे बैठक


X
Balrampur News - chhattisgarh news boycott boy did not reach the general assembly
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना