स्कूल में घुसकर शिक्षक और भृत्य को पीटा, चांदनी पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ambikapur News - थाना चांदनी अंतर्गत ग्राम नवाटोला में ग्रामीणों ने सोमवार 2 दिसंबर को हाईस्कूल भवन में ताला जड़ दिया था। स्कूल...

Dec 04, 2019, 08:51 AM IST
Surajpur News - chhattisgarh news chandni police arrested seven accused after entering school and beaten teacher
थाना चांदनी अंतर्गत ग्राम नवाटोला में ग्रामीणों ने सोमवार 2 दिसंबर को हाईस्कूल भवन में ताला जड़ दिया था। स्कूल पहुंचे शिक्षकों द्वारा ताला तोड़कर बच्चों के साथ प्रवेश करने पर गांव के सात युवकों ने हंगामा मचाया और गाली-गलौज करते हुए सहायक शिक्षक व भृत्य के साथ मारपीट की।

प्राचार्य ने घटना की रिपोर्ट चांदनी थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हाईस्कूल के प्राचार्य अमृतलाल कंवर ने चांदनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सोमवार को वे स्कूल पहुंचे तो गांव के श्याम कार्तिक यादव व अन्य लोगों के द्वारा स्कूल में ताला बंद कर दिया गया था। ताला को तोड़कर बच्चों को कक्षा में प्रवेश कराकर प्रार्थना सभा कराने के दौरान गांव के श्याम कार्तिक यादव 30 वर्ष, राधेश्याम यादव 33 वर्ष, रूपनारायण यादव 28 वर्ष, रामबरन यादव 35 वर्ष, राममिलन यादव 50 वर्ष, जवाहिर यादव 27 वर्ष एवं रामाशंकर यादव 27 वर्ष ने स्कूल में घुसकर ताला तोड़ने व बच्चों को जहर देकर मारने का आरोप लगा भृत्य सौरभ यादव से मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पर सौरभ को छोड़कर आरोपियों ने सहायक शिक्षक मानिकचंद से मारपीट की व उन्हें जमीन में गिरा दिया। थाना प्रभारी चांदनी उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मामले में सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

X
Surajpur News - chhattisgarh news chandni police arrested seven accused after entering school and beaten teacher
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना