गैस की बढ़ी कीमतों का कांग्रेस नेत्रियों ने किया विरोध

Ambikapur News - घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को सूरजपुर महिला कांग्रेस की ओर से जिलाध्यक्ष...

Feb 15, 2020, 07:51 AM IST

घरेलू गैस सिलेंडर के दामों में हुई वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को सूरजपुर महिला कांग्रेस की ओर से जिलाध्यक्ष दीप्ति स्वाई और भगवती राजवाड़े के नेतृत्व में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया कि केंद्र की मोदी सरकार उद्योगपतियों की सरकार है। केंद्र सरकार को गरीबों और मध्यम वर्गीय परिवारों की चिंता नहीं है। लगातार देश की डूबती आर्थिक अर्थव्यवस्था के बीच 150 रुपए प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी किए जाने से आम लोगों को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। महिला कांग्रेस शहरी जिलाध्यक्ष दिप्ती स्वाई ने बताया कि केंद्र सरकार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली हार से भाजपा बौखला गई है। जिसकी खीज वह जनता पर निकालने को उतारू हो चुकी है। इसीलिए लोगों को महंगाई के बोझ के तले दबाने का प्रयास कर रही है। महिला कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष भगवती राजवाड़े ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों और मध्यम वर्गीय परिवारों के जेब में डाका डाल रही है। महिला कांग्रेस ने ज्ञापन सौंप यह मांग की है कि बढ़े हुए गैस सिलेंडर के दामों को कम किया जाए और मध्यम वर्गीय परिवारों सहित गरीबों को तत्काल राहत दी जाए। डिप्टी कलेक्टर वहीदुर रहमान को ज्ञापन सौंपने के दौरान वीणा शर्मा, आनंद कुंवर, रश्मि शर्मा, कुसुमलता राजवाड़े, मानमती प्रजापति, चंद्रावती सिंह, चंदाश्री, सुषमा शर्मा, गीतापुरी, मेदनी सिंह, सुनीता खाखा, गीता सुमन, सोनिया रवि, भावना सिंह, संगीता, अंजना, शीला, आरती सिंह व अन्य उपस्थित थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना