कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्यों ने की क्राॅस वोटिंग, भाजपा के बने उपाध्यक्ष

Ambikapur News - रामानुजनगर| जनपद पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव गहमा गहमी के बीच हुआ। यहां कांग्रेस समर्थित दो जनपद...

Feb 14, 2020, 07:46 AM IST

रामानुजनगर| जनपद पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चुनाव गहमा गहमी के बीच हुआ। यहां कांग्रेस समर्थित दो जनपद सदस्यों के द्वारा क्रास वोटिंग करने के कारण भाजपा व कांग्रेस दोनों के उम्मीदवारों के बराबर वोट मिले और इसके बाद करवाए गए ड्रा में भाजपा समर्थित उम्मीदवार उपाध्यक्ष बन गए।

चुनाव में कांग्रेस से अध्यक्ष पद के लिए माया सिंह एवं उपाध्यक्ष पद के लिए हेमेंद्र कुमार साहू ने नामांकन दाखिल किया। भाजपा से अध्यक्ष पद के लिए लीलावती सिंह और उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक गुप्ता ने नामांकन दाखिल किया। जिसमें कांग्रेस के समर्थित प्रत्याशी माया सिंह को 14 मत मिले वहीं भाजपा समर्थित की लीलावती सिंह को 10 मत प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी हेमेंद्र सिंह को 12 मत एवं भाजपा समर्थित प्रत्याशी दीपक गुप्ता को 12 मत प्राप्त हुए, जिसमें दोनों ही प्रत्याशियों के बीच ड्राॅ कराया गया। इसमें भाजपा समर्थित दीपक गुप्ता विजयी रहे। बता दें कि यहां कांग्रेस के 14 जनपद सदस्य जीत कर आये थे जिन्होंने अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस के समर्थित माया सिंह को बहुमत के साथ वोट दिया लेकिन उपाध्यक्ष के चुनाव में क्रॉस वोटिंग हो गई।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना